विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज मोदी को स्वीकार, बोले जल्द साझा करूंगा वीडियो

फिटनेस चैलेंजफिटनेस चैलेंज

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को क्रिकेटर विराट कोहली के एक फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने  कहा कि वह जल्द ही अपना निजी फिटनेस वीडियो साझा करेंगे। इससे पहले बुधवार को कोहली ने ट्वीट कर मोदी के सामने सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा सोशल मीडिया पर शुरू किए गए एक फिटनेस कैंपेन में चुनौती पेश की थी।

मोदी बोले फिटनेस चैलेंज  की चुनौती स्वीकार है, विराट!

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि चुनौती स्वीकार है, विराट! मैं जल्द ही अपना फिटनेस चैंलेंज वीडियो साझा करूंगा। हैशटैग हम फिट तो इंडिया फिट।

हम फिट तो इंडिया फिट। हैशटैग कमआउट एंड प्ले।

वहीं बुधवार को विराट ने एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वह जिम में नजर आ रहे थे। विराट ने ट्वीट में लिखा था कि मैंने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। सर, मैं अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी और एमएस धोनी भाई को चुनौती देता हूं। हम फिट तो इंडिया फिट। हैशटैग कमआउट एंड प्ले।

ये भी पढ़ें :-खेलमंत्री ने दिया कोहली को फिटनेस चैलेंज, तो तेजस्वी ने दे डाली मोदी ये चुनौती 

ओलंपियन शूटर राठौड़ ने एक ऑनलाइन फिटनेस कैंपेन शुरू किया

ओलंपियन शूटर राठौड़ ने एक ऑनलाइन फिटनेस कैंपेन शुरू कर सोशल मीडिया पर अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को उनके फिटनेस मंत्रों को साझा करने की चुनौती दी थी

loading...
Loading...

You may also like

अभिजीत मर्डर केस में मां को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

लखनऊ। विवेक यादव उर्फ़ अभिजीत मर्डर केस में विधान