Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विराट-मॉरिस ने चेन्नई करारी हार देते हुये बैंगलोर को दिलाई शानदार जीत

Royal Challengers Bangalore

बैंगलोर को दिलाई शानदार जीत

नई दिल्ली। कप्तान विराट कोहली के नाबाद 90 रन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को 37 रन से हरा दिया। दुबई में खेले गए मैच में बैंगलोर ने पहले  बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 169 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 8 विकेट पर 132 रन ही बना सकी।

चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू ने सर्वाधिक 42 और जगदीशन ने 33 रन का योगदान दिया। वहीं पहला मैच खेल रहे बैंगलोर के गेंदबाज क्रिस मॉरिस ने 19 रन देकर तीन विकेट लिए। वाशिंगटन सुंदर (2/16) का योगदान भी उल्लेखनीय रहा।

 भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे बोधगया में पहली चुनावी रैली

इससे पहले बल्लेबाजी पर उतरी बैंगलोर ने तीसरे ओवर में आरोन फिंच (02) का विकेट गंवा दिया था लेकिन विराट कोहली ने पारी को संभाल लिया। बैंगलोर के कप्तान ने 52 गेंदों की पारी में चार चौके और इतने ही छक्के लगाए।

उन्होंने सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (33) के साथ दूसरे विकेट पर 53 रन की साझेदारी की। देवदत्त को शार्दुल ठाकुर ने फॉफ डू प्लेसिस के हाथों कैच आउट कराया। एबी डीविलियर्स से टीम को उम्मीद थी लेकिन वह खाता भी नहीं खोल सके।

कोहली ने पांचवें विकेट पर शिवम दुबे (22) के साथ भी अहम नाबाद 76 रन जोड़े। ये कोहली की फिटनेस का ही कमाल है कि अंतिम ओवर में उन्होंने चार बार दो रन लिए। अंतिम पांच ओवरों में बैंगलोर ने 74 रन बनाए।

Exit mobile version