ख़ास खबरखेलराष्ट्रीय

लॉकडाउन के बीच विराट को याद आए केन विलियमसन

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सभी क्रिकेटर अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की याद सता रही है।

विराट कोहली और केन विलियमसन की दोस्ती के बारे में क्रिकेट फैन्स जानते हैं। विराट कोहली केन विलियमसन का काफी सम्मान करते हैं और उनसे बातें करना उन्हें अच्छा लगता है। अब विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केन विलियमस के साथ एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में विराट और केन एक कॉरिडोर से गुजर रहे हैं। विराट ने केन की पीठ पर अपना हाथ रखा हुआ है। यह तस्वीर पीछे की तरफ से ली गई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन दिया है- हमारी बातों से प्यार, गुड मैन। इस तस्वीर में भारतीय कप्तान केन विलियमसन को टैग भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

Love our chats . Good man @kane_s_w

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि इसी साल की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर थी। इस दौरे की शुरुआत 5 मैचों की टी20 सीरीज से हुई थी, जिसे भारत ने 5-0 से जीता था। हालांकि, इसके बाद 3 मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। टी-20 सीरीज के पांचवे मैच के दौरान विराट कोहली और केन विलियमसन बाउंड्री लाइन पर बैठे हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था।

विराट कोहली से मैच के बाद विलियमन से उनकी बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “विलियमसन और मेरी मानसिकता एक जैसी है और हम एक जैसी ही सोच भी रखते हैं। मझे लगता है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट सही हाथों में है।” उन्होंने कहा था, “टीम का नेतृत्व करने के लिए वह बिल्कुल सही आदमी हैं। मैं उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। न्यूजीलैंड टीम दुनिया की ऐसी टीम है, जिसका खेल सबको देखना पसंद है और जिसके खिलाफ खेलना भी पसंद है।”

loading...
Loading...