Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर विराट सेना तैयार, 18 जून को होगा यलगार

Virat Sena ready for Test Championship, Yalgaar will be held on June 18

Virat Sena ready for Test Championship, Yalgaar will be held on June 18

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के अब कुछ ही दिन रह गए है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्पटन में खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। न्यूजीलैंड की टीम अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए इस समय इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। वहीं, टीम इंडिया ने भी डब्ल्यूटीसी फाइनल की जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली पर टीम की नैया पार लगाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी। कप्तानी और बल्लेबाजी के साथ विराट फाइनल मैच के लिए अपनी गेंदबाजी पर भी काम कर रहे हैं।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इंट्रा स्कवाड मैच के वीडियो में विराट कोहली गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट बॉलिंग करते वक्त काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनके सामने बैटिंग केएल राहुल बैटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट को आमतौर पर गेंदबाजी करते हुए बहुत कम देखा जाता है। इंट्रा स्कवाड मैच में ऋषभ पंत और शुभमन गिल का बल्ला जमकर बोला। पंत ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 94 गेंदों में 121 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और वह नाबाद लौटे। वहीं, शुभमन गिल ने 135 गेंदों का सामना करने के बाद 85 रन बनाए। गेंदबाजी में ईशांत शर्मा ने बेहतरीन लाइन लेंथ के साथ बॉलिंग करते हुए 36 रन देकर तीन विकेट झटके।

फ्रेंच ओपन में नडाल को सेमीफाइनल हरा कर जोकोविच ने रचा इतिहास

भारत की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज को 3-1 से अपने नाम करके फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। न्यजीलैंड की टीम अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए इस समय इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। कई पूर्व दिग्गजों की माने तो कीवी टीम को इस टेस्ट सीरीज का फायदा फाइनल में मिल सकता है। हालांकि, पिछले कुछ समय में टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेमिसाल रहा है और टीम अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना ही ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर धूल चटाकर आई थी।

 

Exit mobile version