Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विरूष्का के लिए इस प्लेयर ने फैला दी ये खबर, अब दी ये सफाई

De Villiers

De Villiers

 इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दो मैचों से विराट कोहली (Virat Kohli) के ब्रेक लेने पर पिछले दिनों कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैलीं। जिसमें एक खबर कोहली के अच्छे दोस्त और साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के हवाले से भी थी। जिसमें डिविलियर्स ने कहा था कि विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं, इसलिए वह क्रिकेट से दूर हैं और वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हालांकि, अब डिविलियर्स अपने बयान पर पलटी मारते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर दिये बयान पर फैंस से माफी मांगी है। उनका कहना है कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है, इसलिए वह फैंस से माफी मांगते हैं, क्योंकि उन्होंने फैंस को विराट-अनुष्का मामले में गलत खबर दी।

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, डिविलियर्स (De Villiers) ने कहा, ‘निश्चिततौर पर फैमिली पहली आती है। यह एक प्राथमिकता है। जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था। उस समय मुझसे एक बड़ी गलती हो गई थी। मैंने तब गलत जानकारी दी थी जिसमें कोई सच्चाई नहीं है। किसी को नहीं पता कि विराट इस समय कहां हैं। उम्मीद करता हूं कि विराट शानदार तरीके से मैदान पर वापसी करेंगे।’

‘पत्नी की छवि को खराब मत करो’…पिता के गंभीर आरोपों से भड़के रवींद्र जडेजा

गौरतलब है कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से ठीक पहले ब्रेक मांगा था। जिसके बाद बीसीसीआई ने फैंस और मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए कयास न लगाने की अपील भी की थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर कोहली के ब्रेक लेने के पीछे उनकी मां की तबीयत और उनकी पत्नी अनुष्का (Anushka Sharma) की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ी थीं। लेकिन विराट के भाई विकास का कहना था कि उनकी मां ठीक हैं और उन्होंने मीडिया से गलत खबर नहीं फैलाने की अपील की थी। हालांकि, डिविलियर्स के बयान के बाद लोगों ने अनुष्का की प्रेग्नेंसी वाली खबर को सच मान लिया।

Exit mobile version