Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

24 बॉल में 80 रन लुटाने पर वीरेंद्र सहवाग ने लिए RCB के डेथ बोलर्स से मजे

virendra sehwag

वीरेंद्र सेहवाग

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में अपने पहले खिताब के लिए जुटी विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को चार बार की विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ टाई मैच खेला। दोनों टीमों ने निर्धारित ओवरों में 201 रनों का स्कोर बनाया। इसके बाद मैच का नतीजा सुपर ओवर में निकला जिसमें आरसीबी ने बाजी मारी और मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

रोहित शर्मा बोले- 99 रन बनाने वाले ईशान किशन से सुपर ओवर में नहीं कराई बैटिंग

इस मैच में पहले खेलते हुए विराट कोहली की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 201 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने भी पूरी तरह से मैच जीतने के लिए जोर लगा दिया। मुंबई ने इसके जवाब में आरसीबी की लचर फील्डिंग और खराब डेथ बॉलिंग का फायदा उठाकर आखिरी चार ओवर में 80 रन जोड़कर पांच विकेट पर 201 रन बनाए और मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाया।

वीरेंद्र सहवाग ने अपने कार्यक्रम ‘वीरू की बैठक’ में एक समय जीत की कगार पर पहुंचने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजों के अंतिम ओवरों में रन लुटाने पर काफी मजे लिए। उन्होंने कहा कि, ”जिंदगी में अगर इंटरटेनमेंट चाहिए तो किसी चीज पर भरोसा करो या न करो लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की डेथ बोलिंग पर भरोसा जरूर करो। क्योंकि जीते हुए मैच को ये सुपर ओवर तक ले जाते हैं। खैर, चीकू की टीम यह मैच जीत गई पिछले साल की चैम्पियन के खिलाफ।”

Exit mobile version