Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वीरेंद्र सहवाग ने पंत के क्रीज पर उतरते ही बांधे तारीफों के पुल

Virender Sehwag tied bridge of praise as soon as Pant landed on the crease

Virender Sehwag tied bridge of praise as soon as Pant landed on the crease

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जा रहा है। बारिश के लगातार खलल के चलते यह टेस्ट मैच अतिरिक्त दिन यानी रिजर्व डे में पहुंच गया है। भारतीय टीम ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के छठे दिन विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के रूप में तीन बड़े विकेट गंवा दिए हैं। ऐसे में इस समय सभी की निगाहें विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर टिकी हुईं हैं। इसी बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पंत के क्रीज पर उतरते ही भारतीय विकेटकीपर की तारीफ में खास शब्द लिखे हैं। सहवाग ने यह भी बताया कि मैच के नतीजे के लिहाज से अगले 20 ओवर काफी महत्वपूर्ण रहेंगे।

आईसीसी ने जारी की टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग, स्टीव स्मिथ का पहला स्थान बरकरार

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर पंत के मैदान पर उतरने के साथ ही लिखा, ‘पूरे विश्व का सबसे दिलचस्प टेस्ट खिलाड़ी मैदान पर आ चुका है। अगले 20 ओवर मैच का नतीजा तय करेंगे।’ डब्ल्यूटीसी फाइनल के छठे दिन के लंच ब्रेक तक भारत ने दूसरी पारी में 5 विकेट खोकर 130 रन बना लिए हैं। पंत 48 गेंदों का सामना करने के बाद 28 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। उनका साथ रवींद्र जडेजा 12 रन बनाकर दे रहे हैं। भारत की कुल लीड अभी तक 98 रनों की हुई है और मैच का अगला सेशन काफी महत्वपूर्ण रहना वाला है।
काइल जेमीसन ने न्यूजीलैंड को रिजर्व डे के दिन शानदार शुरुआत दिलाई और भारतीय कप्तान विराट कोहली और पुजारा का विकेट झटका। विराट डब्ल्यूटीसी फाइनल की दोनों ही पारियों में काइल जेमीसन का शिकार बने। कोहली दूसरी पारी में 29 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 13 रन ही बना सके। वहीं, टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज पुजारा भी महज 15 रनों की इनिंग खेलकर चलते बने। इसके बाद, क्रीज पर सेट होने की कोशिश कर रहे अजिंक्य रहाणे ट्रेंट बोल्ट की गेंद को समझने में नाकाम रहे और 15 रनों के स्कोर पर वाटलिंग को कैच देकर पवेलियन लौटे।

 

Exit mobile version