विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री ने राहुल गांधी के हिंदू होने पर जताया शक

विश्व हिंदू परिषदविश्व हिंदू परिषद

लखनऊ। विश्व हिंदू परिषद VHP के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परानडे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री ने अपने बयान में राहुल गांधी के हिन्दू होने पर सवाल खड़े किये हैं। रविवार को मिलिंद परानडे लखनऊ पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि 6, 7 और 8 सितंबर को शिकागो में हिन्दू कांग्रेस का आयोजन हुआ था।

इसमें सभी देशों से हिंदू सम्प्रदाय के लोग बड़े संख्या में शामिल हुए। इस दौरान एक सवाल के जवाब में परानडे ने कहा कि राहुल गांधी हिंदू हैं या नहीं, उन्हें नहीं पता है। इस दौरान उन्होंने बताया कि बजरंग दल में 32 लाख युवक शामिल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने माताओं और बहनों को भी बजरंग दल में शामिल होने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि बजरंग दल युवा संस्कार सप्ताह चलाएगा। इसमें लव जेहाद, नशा मुक्ति पर मुख्य रूप से फोकस रहेगा।

विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री मिलिंद परानडे ने किया प्रेस कांफ्रेंस

विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री मिलिंद परानडे ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि हजारों ईसाई और मुसलमान संपर्क में हैं, जो हिंदू धर्म में आना चाहटे हैं। उनको जल्द ही शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुसलमानों की घुसपैठ और धर्मांतरण नहीं रोका गया तो देश के लिए मुश्किल होगा। सरकार को घुसपैठ और धर्मांतरण रोकना होगा। उन्होंने कहा कि यूपी में धर्मांतरण हो रहा है। सरकार को मिशनरी संस्थाओं पर बैन लगाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा​ कि सरकार कानूनी अड़चन दूर कर राम मंदिर का निर्माण का रास्ता साफ करे। वैसे जिस दिन बाबरी ढांचा ढहा, उसी दिन राम मंदिर का निर्माण हो चुका है। उन्होंने बताया कि अक्टूबर में दिल्ली में राममंदिर को लेकर संत बैठक करेंगे।

ये भी पढ़ें : सपा नेता आज़म खान का दावा- मुसलमान हो गए है पीएम नरेंद्र मोदी 

loading...

You may also like

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर लगाए यौनशोषण का आरोप

मुंबई। ‘आशिक बनाया आपने’ फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता