Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अब यूट्यूब पर दे दीजिए गुजरात चुनाव का विजयी भाषण’, विवेक अग्निहोत्री का केजरीवाल पर तंज

Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों को बाद ट्वीट किया है।

विवेक ने अरविंद केजरीवाल को टैग किया है। साथ ही फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर उनके कमेंट को याद दिलाते हुए बधाई दी है। साथ ही कहा है कि उन्हें अपना विक्ट्री स्पीच यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने गुजरात चुनाव के पहले पार्टी की जीत को लेकर बड़े-बड़े दावे किए थे।

उन्होंने वहां अपनी पार्टी के जीतने वाले नेताओं के नाम पर्ची पर लिखकर दिए थे। अब ये पर्ची और केजरीवाल का पुराना इंटरव्यू वायरल है। विवेक ने इसे ही रीट्वीट करके केजरीवाल पर निशाना साधा है।

विवेक (Vivek Agnihotri) ने साधा केजरीवाल पर निशाना

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक वीडियो क्लिप ट्वीट करके लिखा है, धुआंधार जीत पर अरविंद केजरीवाल। अब वक्त है कि आप अपनी जीत का स्पीच यूट्यूब पर फ्री रिलीज कर दें। यह झूठी नहीं ‘सच्ची कहानी’ है। बता दें कि गुजरात में जीतने को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कई दावे किए थे। उन्होंने पर्ची पर 3 नेताओं के नाम लिखकर दिए थे और कहा था कि ये जीतने वाले हैं। वे तीनों हार गए हैं।

क्या बोले थे अरविंद केजरीवाल

फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद अरविंद केजरीवाल का एक बयान काफी चर्चा में रहा था। फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री किया गया था। केजरीवाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि फिल्म निर्देशक करोड़ों कमा रहा है और भाजपा के नेता पोस्टर लगा रहे हैं। अगर सबको फिल्म दिखानी ही है तो डायरेक्टर से कहो कि यूट्यूब पर डाल दें। सब फ्री में देखेंगे। टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है।

Exit mobile version