विवेक हत्याकांड: पुलिस रिमांड पर भेजे गए दोनों आरोपी कांस्टेबल

विवेक हत्याकांडविवेक हत्याकांड आरोपी कांस्टेबल प्रशांत चौधरी और उसकी पत्नी

लखनऊ। यूपी के की राजधानी लखनऊ में हुए विवेक हत्याकांड के आरोपी दोनों कांस्टेबलों को रिमांड पर भेजा गया है। खबर के मुताबिक दोनों आरोपी सिपाही प्रशांत और संदीप 15 अक्‍टूबर तक पुलिस रिमांड पर रहेंगे। रिमांड के दौरान पुलिस घटना में इस्‍तेमाल डंडे की बरामदगी करेगी और साथ ही हत्या की घटना को फिर से रिक्रिएट किया जायेगा।

क्या था विवेक हत्याकांड

गौरतलब है कि एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी अपनी दोस्त सना खान के साथ कार से जा रहे थे। इस दौरान सामने से दो सफेद अपाचे सवार पुलिस कांस्टेबल आए और कार को रोकने के लिए इशारा किया। जिसके बाद विवेक ने इशारे पर कार रोक दी। इतने में एक सिपाही ने अपनी सरकारी पिस्टल से विवेक को गोली मार दी। गोली लगने से विवेक घबरा गया और गाड़ी बढ़ा दी।

वहिन दूसरी तरफ आरोपी कांस्टेबल का कहना है कि जब उसने विवेक को रोकने का प्रयास किया तो युवक ने उनपर कार चढ़ाने की कोशिश की। जिस पर आरोपी कांस्टेबल प्रशांत चौधरी ने फायरिंग कर दी। गोली सीधे जाकर विवेक के सिर में लगी। कुछ दूरी पर गाड़ी एक दीवार से टकराकर रुक गई।

जिसके बाद विवेक को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपी सिपाहियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

loading...
Loading...

You may also like

डेढ़ लाख का ईनामिया दुर्दान्त अपराधी राका चढ़ा लखनऊ पुलिस के हत्थे

लखनऊ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के निर्देशन