Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Vivo Y50t हुआ लॉंच, दमदार प्रोसेसर और बैटरी से लैस है कंपनी का नया फोन

वीवो ने अपनी Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo Y50t को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन अभी चीन में लॉन्च किया गया है। 8जीबी रैम से  लैस इस फोन की कीमत 1399 युआन (करीब 16,350 रुपये) है। फोन की सेल चीन में जल्द शुरू होगी।

कंपनी ने Y50t को दो कलर ऑप्शन- ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लैक में पेश किया है। आइए जानते हैं कि वीवो के इस स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2480 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+  IPS LCD पैनल ऑफर कर रही है। फोन 60Hz के रिफ्रेश रेट और 90.72 प्रतिशक के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है।

खास बात है कि इसमें कंपनी 4जीबी एक्सटेंडेड रैम फीचर भी ऑफर कर रही है। यूजर जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं।

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है।

Samsung ने अपडेट किए अपने सारे मॉडेल, कंपनी ने गलती से लीक की लिस्ट

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, ड्यूल सिम, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Exit mobile version