Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वोडाफोन आइडिया फ्री में दे रहा इंटरनेट, बस कस्टमर्स को करना होगा ये एक काम

Vodafone Idea

Vodafone Idea

यदि आप भी वोडाफोन आइडिया (Vi) (Vodafone Idea) के ग्राहक हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। आपको भी फ्री में एक जीबी डाटा मिल सकता है। Vi ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को 1 जीबी फ्री डाटा देने की शुरुआत की है।

यदि आप Vi (Vodafone Idea)के ग्राहक हैं और फ्री में 1 जीबी डाटा लेना चाहते हैं तो आप 121249 पर कॉल कर सकते हैं। इस नंबर पर कॉल करने के बाद 1 दबाना होगा और उसके बाद आपको अकाउंट में 1 जीबी फ्री डाटा मिल जाएगा। इस तरीके से आप महीने में दो बार 1-1 जीबी डाटा ले सकते हैं।

बता दें कि Vodafone-Idea ने कुछ दिन पहले ही दो प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं जिनमें से एक की कीमत 24 रुपये और दूसरे की कीमत 49 रुपये है।

इन दोनों प्लान को कंपनी ने क्रमशः ‘Super Hour’ और ‘Super Day’ डाटा पैक नाम दिए हैं। इन दोनों प्लान को खासतौर पर उनके लिए डिजाइन किया गया है जिन्हें बहुत ही कम समय के लिए अधिक डाटा की जरूरत होती है।

सबसे पहले Vodafone-Idea के 24 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में एक घंटे के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है यानी पूरे एक घंटे तक आप अनलिमिटेड 4G डाटा का आनंद ले सकते हैं।

Chandrayaan-3: विक्रम लैंडर ने लीं चांद के सुदूर भाग की तस्वीरें, ISRO ने जारी की

यह एक Vi Super Day प्लान है। इस प्लान के साथ 24 घंटे की वैधता मिलती है। इस प्लान में कुल 6GB हाई-स्पीड 4G डाटा मिलता है। इन दोनों प्लान में से किसी के भी साथ कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।”

Exit mobile version