Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Vodafone-Idea ने नया ब्रांड वीआई किया लॉन्च

vodafone-idea

वोडाफोन-आइडिया

नई दिल्ली| वोडाफोन आइडिया (Vodafone-Idea) ने नया ब्रांड वीआई (VI) को लॉन्च किया। कंपनी ने वोडाफोन के वी और आइडिया के आई को मिलाकर नया ब्रांड ‘VI’ बनाया है। कंपनी ने सोमवार को अपने ब्रांड को रीलॉन्च किया। कंपनी ने अपने लोगो को पूरी तरह एक नई पहचान देने की कोशिश की है।

युवती को धोखे से शराब पिलाकर किया रेप, बर्थ-डे पार्टी के बहाने आरोपियों ने बुलाया था घर

अगस्त 2018 में वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्युलर के विलय से बनी वोडाफोन-आइडिया लिमिटेड ने एक नए ब्रांड की घोषणा की है। कंपनी इस समय एक कठिन दौर से गुजर रही है, जहां पेरेंट कंपनी वोडाफोन ग्रुप भी किसी तरह का अतिरिक्त फंड देने को तैयार नहीं है। अधिकारियों ने कहा है कि इस नए ब्रांड को लाने के पीछे का उद्देश्य कॉल्स की बेहतर गुणवत्ता और इसके जुड़ी सेवाओं की उत्कृष्टता सुनिश्चित करना है।

पीसीबी क्रिकेट समिति के अध्यक्ष पद से इकबाल कासिम ने दिया इस्तीफा

गौरतलब है कि इन दिनों वोडाफोन आइडिया संकट के दौर से गुजर रही है। हालांकि, एजीआर बकाया को लेकर सुप्रीम कोर्ट से कंपनी को राहत मिली थी। कंपनियां अब 10 साल में अपना एजीआर बकाया चुका सकती है। आइडिया को करीब 50 हजार करोड़ का बकाया जमा करना है जिसमें ज्यादातर एजीआर का है। वोडाफोन आइडिया ने वर्चुअल कॉन्फ़्रेंस के जरिये बड़ा ऐलान किया। कंपनी ने वेब टेलिकास्ट के जरिए आगे के रोडमैप और कंपनी की नई रणनीति को लेकर बात की।

Exit mobile version