Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भय, भूख, बेरोजगारी अत्याचार से मतदाता परेशान : लल्लू

ajay kumar lallu

ajay kumar lallu

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को कहा कि भाजपा सरकार चाहे जितना मंत्री मण्डल का विस्तार कर ले , चाहे जिस जाति ,धर्म को मंत्री बनाये लेकिन अब जनता उनके बहकावे में आने वाली नही है।

श्री लल्लू ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भय, भूख, बेरोजगारी अत्याचार से मतदाता परेशान है। युवा, व्यापारी,किसान सभी बेहाल है। आने चुनाव में जनता कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है। ललितेशपति त्रिपाठी के पार्टी छोड़ने के मुद्दे पर उन्होने कहा कि पार्टी ने उन्हे बहुत सम्मान दिया लेकिन उन्होने निजी स्वार्थ के लिए पार्टी को छोड़ा है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जौनपुर में आयोजित पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के आये हुए थे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी विधायक मोना तिवारी को बीजेपी सरकार झूठे मुकदमें फंसाकर दमन करना चाहती है लेकिन समूची कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। अन्याय के खिलाफ आन्दोलन किया जायेगा।

उन्होने प्रमोद तिवारी का बचाव करते हुए कहा कि वारदात के समय दोनो लोग मौके पर मौजूद नही थे इसके बाद भी सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है।

श्री लल्लू ने कहा कि 2022 का चुनाव का बिगुल बज चुका है, कार्यकर्ताओं के दम पर कांग्रेस चुनाव लड़ने जा रही है। कांग्रेस प्रतिज्ञा महारैली निकलने वाली है साथ ही कांग्रेस प्रतिज्ञा रथ भी निकलने वाला है।

Exit mobile version