Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए कोविड प्रोटोकॉल के साथ मतदान शुरू

panchayat elections

panchayat elections

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में जनपद कानपुर देहात में होने वाले मतदान की शुरुआत हो चुकी है। जनपद में 101 मतदान केंद्रों पर 12 लाख से ज्यादा मतदाता अपने मत का उपयोग करेंगे। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जनपद में मतदान की शुरुआत हुई।

सोमवार सुबह से ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। मतदान के शुरुआत होते ही मतदेय स्थल पर लोगों के पहुँचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

कोविड 19 के चलते मतदाता मास्क लगाकर अपने मत का उपयोग कर रहे हैं। गर्मी के मौसम के चलते सुबह मौसम ठीक रहता है इसलिए ज्यादा से ज्यादा वोट 10 के पहले पड़ सकते हैं।

पश्चिम बंगाल में कड़ी सुरक्षा के बीच सातवें चरण के लिए मतदान शुरू

जनपद में 101 मतदान केन्द्रों पर 1221796 मतदाता अपने मत का उपयोग करेंगे। इस चुनाव को 1943 पोलिंग पार्टियों द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य करके सम्पन्न कराया जाएगा।

पूरे चुनाव की मॉनिटरिंग सोमवार भोर पहर से ही जनपद की मुख्य विकास अधिकारी कर रही हैं । उनको जितनी भी शिकायतें बूथ निर्माण के संबंध में ,मतपत्र के संबंध में, कार्मिकों की कमी के संबंध में ,तथा मूलभूत आवश्यकताओं के संबंध में जितनी भी शिकायतें प्राप्त हो रही हैं वह त्वरित कार्यवाही करवा रही हैं।

Exit mobile version