Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंतजार हुआ खत्म मनोज बाजपेयी लेकर आ रहे है ‘द फैमिली मैन’ का सीजन 2

Wait is over, Manoj Bajpayee is bringing the season 2 of 'The Family Man'

Wait is over, Manoj Bajpayee is bringing the season 2 of 'The Family Man'

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। जिसको देखते हुए एक बार फिर कुछ लोकप्रिय वेब सीरीज के फैंस उनके आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। इसी फेहरिस्त में शामिल है मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन 2। इस सीरीज के पहले भाग की सफलता के बाद सीरीज 2 को बनाने का फैसला लिया गया। हालांकि इसे काफी पहले रिलीज किया जाना था।

लेकिन मेकर्स ने इस पर थोड़े समय के लिए विराम लगा दिया। अब फैंस के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। अब आपको अधिक इंतजार नहीं करना होगा। रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है द फैमिली मैन 2। बता दे पहले इस फरवरी में लांच किया जाना था। खबर आयी कि तांडव वेब सीरीज के विवाद के बाद द फैमिली मैन 2 को मेकर्स ने सामने नहीं लाने का फैसला किया। फिलहाल तारीख को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा मेकर्स की तरफ से नहीं की गई।

‘खतरों के खिलाड़ी 11′ के पहले एलिमिनेशन में बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

क्या 11 जून को रिलीज हो रही है द फैमिली मैन 2 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एमेजॉन प्राइम पर ये सीरीज 11 जून को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि एमेजॉन प्राइम के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक यूजर ने द फैमिली मैन की रिलीज डेट की जानकारी मांगी थी। जिस पर जवाब आया कि इसे गर्मी में ही रिलीज किया जाएगा।

 

Exit mobile version