हौंडा की कार खरीदना चाहते है तो करे जल्दी, 1 अगस्त से बढ़ जाएंगी कीमतें

होंडाहोंडा

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया ने सोमवार को अपने अलग अलग मॉडलों की कीमतों में 10,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक की बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि बढ़ी हुई कीमतें 1 अगस्त से लागू होंगी।

होंडा कार्स की बढ़ी हुई कीमतें 1 अगस्त 2018 से लागू की जाएंगी 

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) राजेश गोयल के हवाले से एक बयान में कहा गया है की, ‘‘इनपुट लागत पर बढ़ते दबाव के कारण, पिछले कुछ महीनों में उच्च शुल्क वृद्धि और उच्च माल ढुलाई के प्रभाव के कारण, हमें अपनी कारों की कीमतों को बढ़ाने पर विचार करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

होंडा

आपको बता दें की बढ़ी हुई कीमतें 1 अगस्त 2018 से लागू होगी। साथ ही उन्होंने कहा उन्होंने कहा की, ‘‘हाल ही में लॉन्च की गई ऑल न्यू अमेज की शुरुआती कीमत में भी अगस्त से वृद्धि की जाएगी।’’

ये भी पढ़े : पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैस मंत्रालय को सुप्रीम कोर्ट ने फटकारा, 25 हज़ार का जुर्माना भी ठोंका 

ह्यूंदै मोटर ने भी जून से बढ़ा दिए हैं अपनी कारों के दाम 

बता दें कि एचसीआईएल यानी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ब्रियो हैचबैक से लेकर अकॉर्ड हाइब्रिड तक बेचती है। ब्रियो की दिल्ली शोरूम में कीमत 4.73 लाख रुपये और अकॉर्ड हाइब्रिड की 43.21 लाख रुपये है।

होंडा

अप्रैल में लग्जरी कार कंपनियों आडी , जेएलआर और मर्सडीज बेंज ने सीमा शुल्क वृद्धि की वजह से अपनी कारों के दाम एक से 10 लाख रुपये तक बढ़ा दिए थे। ह्यूंदै मोटर ने भी जून से अपनी कारों के दाम दो प्रतिशत तक बढ़ा दिए हैं।

loading...

You may also like

राफेल डील पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति का चौंकाने वाला खुलासा, बुरी फंसी मोदी सरकार

नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर मोदी सरकार