Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रतिबंधित पशुओं के हत्या के आरोप में वांछित गिरफ्तार, कब्जे से हथियार बरामद

thieves arrested

thieves arrested

लखनऊ। गोसाईगंज पुलिस ने प्रतिबंधित पशुओं की हत्या करने के आरोप में वांछित चल रहे आरोपित को दबोचा है। आरोपित के कब्जे तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके पूर्व तीन आरोपितों को पुलिस  कर चुकी है। मामले की छानबीन के दौरान 6 हत्यारोपितों के नाम प्रकाश में आये थे।

थाना प्रभारी गोसाईगंज ने बताया कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने मुंंशीगंज से कपेरा मदारपुर जाने वाली सड़क पर रेलवे क्रासिंग के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया।

अखिलेश ने दो युवाओं को दिया लैपटॉप, उत्कृष्ट प्रतिमा का किया सम्मान

रेलवे क्रासिंग के पास भारी पुलिस देखकर आरोपित भागने लगा। इस पर पुलिस टीम ने आरोपित को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम ग्राम डालखेड़ा मजरा शिवलर गोसाईगंज निवासी अंतर बताय है। पुलिस के मुताबिक 8 नवंबर को अज्ञात लोगों ने ग्राम मोह मदपुरगढ़ी पश्चिम में 2 प्रतिबंधित पशुओं की हत्या कर दी गई थी। ग्राम प्रधान रामशरन वर्मा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

तफ्तीश के दौरान 6 आरोपितों के नाम प्रकाश में आये थे। 3 आरोपितों को पुलिस पूर्व में गिर तार कर चुकी है। जबकि तीन आरोपित फरार चल रहे थे। जिसमें से एक आरोपित को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य हत्यारोपियों की पुलिस को तलाश है।

Exit mobile version