Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KGMU के लारी में वार्ड बॉय पर नर्स को पीटने का आरोप, आक्रोशित नर्सों ने किया प्रदर्शन

KGMU

KGMU

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (KGMU) के लारी कॉर्डियोलॉजी विभाग में एक वॉर्ड पर स्टॉफ नर्स ने अभद्रता तथा पीटने का आरोप लगाया है। घटना के बाद सभी नर्स आक्रोशित हो उठीं तथा लारी कॉर्डियोलॉजी परिसर में प्रदर्शन किया।

नर्स का कहना है कि यह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड है, इसके बावजूद केजीएमयू प्रशासन घटना की अनदेखी कर रहा है। आक्रोशित नर्स इस मामले में लामबंद हो गई हैं तथा संविदा के आधारित पर कार्यरत इस कर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही हैं।

KGMU में कार्यरत स्टाफ नर्स प्रियंका चौधरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि राजन नाम का वार्ड ब्वॉय आए दिन उससे बदतमीजी और अश्लील कमेंट करता था। मंगलवार रात को उसने अभद्रता की और उसके साथ मारपीट की। आरोप है कि वार्ड ब्यॉय ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। यह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, लेकिन इसके बावजूद प्रशासन इस मामले में शांत बैठा हुआ है।

घटना के विरोध में बुधवार रात को नर्स ने काम बंद करके प्रदर्शन किया। इसकी वजह से कुछ हद तक मरीज भी परेशान हुए। प्रशासन ने उनको समझा-बुझाकर शांत करा दिया। बुधवार को यह मामला और गर्मा गया।

यूपी पुलिस भर्ती के 35700 पदों के लिए जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन, अपडेट जानें यहां

नर्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारी जितेंद्र उपाध्याय समेत अन्य नर्स लारी पहुंच कर वार्ड ब्वॉय के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। पीड़िता ने इस मामले में चौक कोतवाली में भी तहरीर दी है। वहीं केजीएमयू के प्रवक्ता प्रो. सुधीर सिंह ने इस मामले में जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कही है। उनके अनुसार इस मामले में दोनों पक्ष को सुना जा रहा है इसके बाद ही कोई फैसला किया जाएगा।

Exit mobile version