Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शार्ट सर्किट से गोदाम में लगी आग, 10 लाख का सामान स्वाहा

Fire

Fire

हमीरपुर। सुमेरपुर कस्बे के गुरगुज थोक में एक व्यापारिक गोदाम में शार्ट सर्किट से लगी आग (Fire) से दस लाख से ज्यादा का सामान जलकर खाक हो गया। साथ ही गोदाम में रखी 90 हजार से ज्यादा की नकदी भी राख हो गई।

फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंचे व्यापार मंडल अध्यक्ष ने पीड़ित व्यापारी को ढांढस बंधाया। आग बुझाने में व्यापारी व उसका पुत्र झुलस गए।

बिजली के शॉर्ट सर्किट से गुरगुज थोक में भ्राता एजेंसी की गोदाम में आग लग गई। गोदाम में इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी, बाइक के अलावा जनरल स्टोर का सामान रखा था। जब तक आग लगने का आभास हुआ तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

घटना की सूचना तत्काल फायर बिग्रेड को दी गई और गृहस्वामी प्रदीप गुप्ता उसका पुत्र आदित्य गुप्ता आग बुझाने और सामान बाहर करने में जुट गए। सामान बाहर करते समय प्रदीप एवं आदित्य बुरी तरह से झुलस गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पीड़ित व्यापारी प्रदीप ने बताया कि आग से करीब दस लाख के सामान के साथ 90 हजार से अधिक की नकदी खाक हो गई। सूचना पाकर व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश गुप्ता दीपू रात में ही मौके पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी को ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। झुलसे पिता पुत्र को इलाज के लिए कस्बे के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

Exit mobile version