Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वॉर्नर की बेटियों पर भी चढ़ा ‘पुष्पा’ का नशा, 2 साल की मासूम ने दी जबरदस्त टक्कर

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa Fever) के फीवर में किस तरह से गिरफ्त ये तो अब सभी क्रिकेट लवर्स अच्छे से जान ही चुके हैं।

जो लगातार अपने सोशल अकाउंट धड़ाधड़ एक के बाद एक वीडियो शेयर रहे हैं। शुरुआत में उन्होंने सबसे पहले अल्लू के स्टाइल को कॉपी किया जिसे देख विराट कोहली भी परेशान हो गए थे। इसके बाद उन्होंने पुष्पा के मशहूर डायलॉग्स पर एक्टर किया और श्रीवल्ली गाने पर डांस कर लाइमलाइट लूटी। हाल ही उन्होंने एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें वे तो नहीं लेकिन उनके बच्चे दिख रहे हैं।

डेविड वॉर्नर के बाद अब उनकी तीनों बेटियां रश्मिका मंदाना पर फिल्माए गए सामी-सामी पर डांस करती दिख रही हैं। इस रील को शेयर कर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा, पेरेंट्स से पहले मेरी गर्ल्स पुष्पा के सामी-सामी पर डांस करना चाहती थीं।

उन्होंने इसमें वाइफ कैंडी वॉर्नर को भी टैग किया है और इस रील को अब तक साढ़े चार लाख लाइक्स मिल चुके हैं। तीनों नन्हीं मासूम के क्यूट डांस की हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है। वॉर्नर की बेटियों के नाम Ivy Mae Warner, Indi Rae Warner और Isla Rose Warner है। वीडियो में दिग्गज बल्लेबाज की तीनों बेटियां रश्मिका को टक्कर दे रही हैं लेकिन 2 साल की सबसे छोटी Isla Rose का डांस वाकई देखने लायक है।

सलमान ने शमिता की खींची टांग, बोले- कुंद्रा चाहिए या बापट?

वहीं दूसरी ओर डेविड वॉर्नर का भी एक लेटेस्ट वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे पुष्पा के गाने श्रीवल्ली पर एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस उनका वीडियो को देख उन्हें वर्ल्ड का बेस्ट एक्टर बता रहे हैं। साथ ही तमाम फैंस उन्हें पुष्पाः द राइज के सेकंड पार्ट में डेब्यू करने की सलाह भी दे रहे हैं। अब उनकी बेटियों ने भी भारतीय अभिनेता के लिए अपनी दिवानगी जाहिर की है।

ऐसे में एक बार फिर कंगारू बल्लेबाज ने साबित कर दिया है कि वे साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लिए जान छिड़कने वाले फैन (Die hard fan) हैं। आपको बता दें वॉर्नर के बाद टीम इंडिया शिखर धवन, पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान, रविंद्र जड़ेजा, सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन जैसे क्रिकेटर पुष्पा पर एक्ट कर चुके हैं।

Exit mobile version