Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिल्पा की मां सुनंदा के खिलाफ वारंट,25 मार्च को अगली सुनवाई

Sunanda Shetty

Sunanda Shetty

मुंबई। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के खिलाफ धोखाधड़ी केस में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मंगलवार को जमानती वारंट जारी किया। सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty)के कोर्ट के सामने पेश नहीं होने पर वारंट जारी हुआ है। सोमवार को शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी (Shilpa Shetty) को इसी केस में मुंबई के सेशन कोर्ट से राहत मिल गई थी। कोर्ट ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट की कार्यवाही पर सोमवार को रोक लगा दी। हालांकि उनकी मां सुनंदा (Sunanda Shetty) को कोई राहत नहीं दी गई। मंगलवार को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान ने सुनंदा (Sunanda Shetty)के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया।

फिटनेस फ्रीक Shilpa Shetty वड़ा पाव देख खुद पर नहीं रख पाईं काबू

दरअसल तीनों के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। बिजनेसमैन का दावा था कि शिल्पा के दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 2015 में उधार लिए थे। उन्हें जनवरी 2017 में इसे चुकाना था लेकिन परिवार ने पैसे देने से मना कर दिया। उन्होंने तीनों पर फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के जरिए 21 लाख की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता ने कोर्ट में कोई दस्तावेज दायर नहीं किया था कि शिल्पा और शमिता भी फर्म में हिस्सेदार हैं और उनका इरादा धोखाधड़ी का है। इस वजह से दोनों को कोर्ट से राहत मिल गई।

Shilpa के नए शो Shape of You मे दिखे कई कलाकार

सेशन कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि इसमें कई तथ्यात्मक और कानूनी पहलू हैं जिनकी न्यायिक जांच की जरूरत है। इसलिए कोर्ट शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)और शमिता शेट्टी (Shilpa Shetty)के खिलाफ जारी प्रक्रिया पर रोक लगाती है।‘ इसके साथ कोर्ट ने कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट सुनंदा के खिलाफ कार्यवाही जारी रख सकता है। इस मामले में अगली सुनवाई 25 मार्च को होगी

Exit mobile version