Video: प्रिया प्रकाश की अदाओं से बोल्ड हुए वसीम रिजवी, कहा प्यार को समझें देशद्रोही

वसीम रिजवीवसीम रिजवी

लखनऊ। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी हर बार अपने बयानों से अक्सर बवाल मचाते रहते हैं। हाल ही में वसीम रिजवी अपनी अदाओं से चर्चा में आ गये हैं। अपने इस वीडियो के माध्यम से वसीम रिजवी ने कहा है कि देश द्रोहियो को प्यार से समझ जाना चाहिए कि इस देश में  नफरत फैलाना मना है।

ये भी पढ़ें :-प्रिया प्रकाश को अदालत से राहत, जाने सुप्रीम कोर्ट का आदेश… 

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की अदा को कॉपी करते दिखे

इस बार एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की अदा को कॉपी करते दिख रहें हैं।  यूपी शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी का एक वीडियो सामने आया है। मलयालम एक्ट्रेस प्रिया के ओरु अदार लव फिल्म का गाना रिलीज होने के दो दिन के अंदर ही वे इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अदाकारा  बन गईं।

यह भी पढ़ें : अदाकारा विद्या बालन से ज्यादा हॉट हैं उनकी बहन…देखें फोटो…

ओरु अदार लव फिल्म का गाना रिलीज होने पर मची धूम

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के इंस्ट्राग्राम पर अब तक उनके 23 लाख फॉलोअर हो गए हैं। प्रिया साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा को अपना आइडल मानती हैं। उनके एक गाने मानिक्य मलराय पूवी को यूट्यूब पर 1.5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें :आप जानते हैं, शादी के बाद क्यों बड़े हो जाते हैं लड़कियों के…

ओरु अदार लव प्रिया की  है डेब्यू फिल्म

ओरु अदार लव प्रिया की डेब्यू फिल्म है और इससे पहले वो तीन शॉर्ट फिल्म्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कुछ ब्यूटी पिजेंट्स में हिस्सा लिया है और वे मोहिनीअट्टम की ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं। प्रिया बीकॉम कर रही हैं और उनके पिता प्रकाश वारियर सेंट्रल एक्साइज में काम करते हैं। प्रिया का जन्म त्रिशूर में हुआ था। उनकी शुरुआती पढ़ाई मुंबई में हुई।

loading...
Loading...

You may also like

BJP की कमल संदेश यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम

लखनऊ। आज प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी