Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाबर आजम को टेस्ट कप्तान बनाने के लिए वसीम अकरम ने किया समर्थन

babar azam

babar azam

नई दिल्ली| पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने  बाबर आजम (Babar Azam) को टेस्ट टीम का कप्तान बनाए जाने के फैसले का समर्थन किया है। बाबर इस समय पाकिस्तान टीम के वनडे और टी20 टीम के कप्तान हैं और इस समय जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में टीम को लीड कर रहे हैं। अकरम ने कहा कि बाबर को टेस्ट टीम की कप्तानी सौंपने का यह सही समय है, क्योंकि यह बल्लेबाज टीम का भविष्य है और उनको अपने करियर में अभी काफी लंबा सफर तय करना है।

वसीम अकरम ने यूट्यूब चैनल क्रिकेटबाज से बात करते हुए कहा, ‘एक पूर्व खिलाड़ी के रूप में आप मेरे से पूछोगे तो हां, मैं टेस्ट कप्तानी के लिए बाबर का समर्थन करता हूं, क्योंकि वह हमारा भविष्य है और वह लंबे समय तक खेल सकता है।

धनतेरस-दिवाली से पहले सॉवरेन बॉन्ड में निवेश का है बेहतरीन मौका

पीसीबी अगर उसे नियुक्त करता है, तो यह पर्याप्त समय के लिए होना चाहिए, जिससे कि कम से कम ये भ्रम नहीं हो कि ड्रेसिंग रूम की जिम्मेदारी किसके पास है। मैं बाबर का समर्थन इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि मैं उन दिनों को दोबारा नहीं देखना चाहता जब मैं खेलता था और हमारे ड्रेसिंग रूम में चार या पांच कप्तान होते थे।’

पूर्व तेज गेंदबाज ने बाबर आजम की तारीफ करते हुए कहा, ‘वह हमारा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है और लोग यह कह रहे हैं कि उसे टेस्ट कप्तान बनाने से उसकी बल्लेबाजी प्रभावित होगी, ऐसी बातों पर बिल्कुल यकीन ना करें, क्योंकि वह बल्लेबाज है और रन बनाना उसका काम है। बाबर आजम की गिनती इस समय के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में की जाती है और पिछले एक दो सालों में बाबर ने पाकिस्तान टीम को कई मुकाबलों में यादगार जीत दिलाई है।

Exit mobile version