Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वसीम जाफर ने मांकडिंग पर मजेदार तरीके से किया आर अश्विन को ट्रोल

wasim jaffer ashwin

जफर अश्विन

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर और घरेलू क्रिकेट में ‘रनमशीन’ के नाम से मशहूर रहे वसीम जाफर उन क्रिकेटरों में शामिल रहे हैं जिन्हें देश की तरफ से ज्यादा खेलना का मौका नहीं मिला। वो भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में कमाल ना दिखा सके हों, लेकिन डोमेस्टिक क्रिकेट में उनका करियर शानदार रहा है।

उन्होंने 260 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैचों में 50.65 की औसत से 19410 रन बनाए और इस दौरान 57 सेंचुरी ठोकी। हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से बल्लेबाज कोच की जिम्मेदारी संभाली थी। इस टूर्नामेंट के साथ से ही जाफर सोशल मीडिया पर अपने मीम्स और ‘वन लाइनर्स’ की वजह से काफी हिट हो गए हैं। उन्होंने एक बार फिर एक मजेदार मीम शेयर कर ऑफ स्पिनर आर अश्विन को ट्रोल किया है।

सीक्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल में 17 फीसदी से अधिक की गिरावट

शनिवार को ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ ने सभी फैन्स से एक सवाल किया। इसमें उन्होंने पूछा कि, ”किसी खिलाड़ी या टीम का नाम लिए बगैर, कौन सा मैच आपका ऑल टाइम फेवरेट रहा है।” इस सवाल का जवाब जाफर ने मजेदार अंदाज से दिया। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मशहूर फिल्म ‘लगान’ का एक फोटो शेयर किया जिसमें इंग्लिश बॉलर भारतीय खिलाड़ी को ‘मांकडिंग’ कर आउट कर देता है। इस फोटो के साथ जाफर ने आर अश्विन को भी मेंशन किया।

बता दें कि आर अश्विन हाल ही में हुए आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेले थे। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ मैच में ओपनर आरोन फिंच को वॉर्निंग देकर छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर कहा था कि यह आखिरी वॉर्निंग है और आगे से अगर किसी ने फिर ऐसा किया तो वो बल्लेबाज को आउट करने से बिल्कुल भी नहीं चूकेंगे।

Exit mobile version