Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वसीम रिजवी का ओवैसी पर हमला, कहा – मंदिर तोड़ने वाले थे तुम्हारे पूर्वज

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूजा-पाठ किया। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस कार्यक्रम पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 5 अगस्त को 15 अगस्त से मिला दिया। उनकी इस टिप्पणी पर शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने जवाब दिया है।

वसीम रिजवी ने असदुद्दीन ओवैसी को कहा है कि ‘मंदिरों को तोड़ने वाले तुम्हारे पूर्वज थे।’ रिजवी ने आगे कहा कि ‘जिनका हक तुमने छीना था, भारतीय संविधान ने उन्हें उनका हक दिला दिया।’

बिहार विधानसभा चुनाव में सकारात्मक एजेंडे के साथ उतरें : राहुल गांधी

रिजवी ने ओवैसी को हिंदू-मुसलमान के खून बहाने की राजनीति बंद करने की सलाह दी और कहा कि जिहाद के नाम पर मुसलमानों को लड़वाएं नहीं।

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर भी निशाना साधा और कहा कि बोर्ड इस बात के इंतजार में है कि ‘हिंदुस्तान में एक बार फिर वो बाबरी फौज बनाएगा हिंदुस्तान में गृह युद्ध करवाकर हिंदुस्तान के संचालक पर एक बार फिर कब्जा करेगा’

इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष बोले- मस्जिद बनाने के लिए ध्वस्त किया जा सकता है राम मंदिर

उन्होंने कहा कि दिल बहलाने के लिए मु्स्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का ख्याल अच्छा है। लेकिन मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने यह कैसे सोच लिया कि हिंदुस्तानी मुसलमान इनके मंसूबों में इनका साथ देगा। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी भूमिपूजन से पहले कहा था कि बाबरी मस्जिद कल भी थी, आज भी है और कल भी रहेगी।

Exit mobile version