Main Sliderख़ास खबरबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार के मंत्री नंद के घर में घुसा पानी, कई जिलों में बाढ़ का खतरा

बिहार के कई जिलों में बाढ़ का खतरा है। पटना के कुछ इलाकों में भी पानी भर गया है। बिहार सरकार में मंत्री नंद किशोर यादव के आवास में पानी घुस गया है। सड़क निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव के आवास में बारिश का पानी घुस गया है।

बिहार में बिगड़ते हालात पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बांध का काम रुका हुआ है जिसकी वजह से पूरा उत्तर बिहार खतरे में है। जल जमाव के कारण सिर्फ पटना ही नहीं बल्कि जिला मुख्यालय सब परेशान हैं।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि प्री मानसून में कोई काम नहीं किया गया है, बल्कि करोड़ों रुपया पानी की तरह बहाया गया है, लेकिन काम जमीनी स्तर पर दिखाई नहीं देता। बता दें कि बिहार में मानसून प्रवेश कर चुका है और लगातार झमाझम बारिश हो रही है। ऐसे में ज्यादातर नदियों का जलस्तर बढ़ने लगा है और उत्तर पूर्वी बिहार पर बाढ़ का भी खतरा मंडराने लगा है।

इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बात की है। अमित शाह ने ट्वीट किया कि बिहार में महानंदा नदी के बढ़ते जलस्तर को लेकर मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की और उन्हें बिहार की जनता की सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

loading...
Loading...