Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

“वे ऑफ द मार्क” – Michael Holding के सुझाव से फैंस हुए निराश, जब उन्होंने कहा, IPL क्रिकेट नहीं है

Michael Holding

आईपीएल (IPL) पर कटाक्ष करने के बाद, महान तेज गेंदबाद माइकल होल्डिंग (Michael Holding) फैंस के गुस्से का शिकार हो गए। आईपीएल (IPL) में कमेंट्री नहीं करने को लेकर एक सवाल पर उनके द्वारा तिखा जवाब सुनने को मिला जो वायरल हो गया और अब फैंस वेस्टइंडीज के इस पूर्व क्रिकेटर की आलोचना कर रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, माइकल होल्डिंग (Michael Holding) से पूछा गया कि क्या वह आईपीएल (IPL) में कमेंट्री करने की संभावना में रुचि रखते हैं। विस्तृत जानकारी वेबसाइट पर मिल सकती है https://betraja.in/। 67 वर्षीय अपने बयान से सुर्खियां बटोरने के चक्कर में एक वन-लाइनर बयान बोल गए। बस फिर क्या था बन गए फैंस के आलोचना का शिकार।

माइकल होल्डिंग (Michael Holding) ने कहा, ‘मैं सिर्फ क्रिकेट पर कमेंट करता हूं।‘

इस कमेंट को सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगी। माइकल होल्डिंग की प्रतिक्रिया के बाद फैंस कई ग्रुप में विभाजित हो गए।

कई लोगों ने आईपीएल (IPL) की आलोचना करने के लिए माइकल होल्डिंग की खिंचाई भी की।

आईपीएल पर माइकल होल्डिंग (Michael Holding) द्वारा दिया गया बयान क्रिकेट प्रशंसकों को पसंद नहीं आया और उन्हें उनकी टिप्पणियों के लिए ट्रोल किया गया। कुछ लोगों ने उनके बयान को पाखंडी बताया, यह याद दिलाते हुए कि कैसे होल्डिंग कैरेबियन प्रीमियर लीग-वेस्ट इंडीज की अपनी टी 20 लीग के ब्रांड एंबेसडर थे।

पूर्व तेज गेंदबाज की टिप्पणियां बहुत आश्चर्यजनक नहीं हैं क्योंकि वह कभी भी टी-20 लीग के प्रशंसक नहीं रहे हैं। 2017 में, माइकल होल्डिंग ने प्रतियोगिता पर अपने विचार साझा करने के लिए कहने पर लीग की तुलना फास्ट-फूड चेन सीरीज से की थी।

 माइकल होल्डिंग (Michael Holding) की स्पष्टवादिता से प्रभावित हुए कई प्रशंसक

माइकल होल्डिंग (Michael Holding) पहले भी टी-20 क्रिकेट से अपनी नारजगी को स्पष्ट रूप से बयां कर चुके हैं। पूर्व क्रिकेटर ने टी- 20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट की बार-बार कड़ी नींदा की है और कहा है कि  यह प्रारूप वह है ही नहीं जो खेल के लिए है। 

आईपीएल पर उनकी टिप्पणी के बाद, कई लोगों ने प्रारूप पर माइकल होल्डिंग के स्पष्ट विचारों की सराहना की। कई लोगों ने बताया कि कैसे वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर आईपीएल पर कटाक्ष नहीं कर रहे थे, लेकिन सामान्य रूप से टी-20 क्रिकेट पर अपने विचार रख रहे थें।

Exit mobile version