Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो ग्रहों का गोचर, जानिए मेष से मीन राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव

Weekly Horoscope

Weekly Horoscope

सितंबर महीने का दूसरा सप्ताह बेहद खास रहने वाला है। 16 सितंबर को बुध सिंह राशि में मार्गी होंगे। वहीं, इसके एक दिन बाद सूर्य देव का कन्या राशि में प्रवेश होगा। इसके अलावा, 17 सितंबर को मेष राशि में चंद्रमा और देवगुरु की युति होगी। जिससे गजकेसरी योग का निर्माण होगा। 11 से 17 सितंबर तक का ये हफ्ता कई राशियों के जीवन में बड़े बदलाव ला सकता है। आइए जानते हैं 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह।

Weekly Horoscope 11 to 17 September 2023- 

मेष राशि

सोमवार को कुछ तकलीफें आ सकती हैं। धन की कमी रहेगी। मंगलवार से समय पक्ष का हो जाएगा। कार्य समय पर होंगे और सहायता भी प्राप्त होगी। बुधवार और गुरुवार को परिवार और मित्रों के साथ रहने का मौका प्राप्त होगा। शुक्रवार और शनिवार को समय पक्ष में रहेगा।

वृष राशि

सोमवार का दिन अच्छा रहेगा। मंगलवार को व्यय की अधिकता रहेगी। कार्य में बाधा आ सकती है। गुरुवार को समय अनुकूल रहेगा। आय में थोड़ा सुधार होगा। शुक्रवार को नए काम प्राप्त होंगे। शनिवार और रविवार से स्थितियां अनुकूल हो जाएंगी।

मिथुन राशि

सोमवार को काम की अधिकता रहेगी। आय में वृद्धि होने के साथ अन्य स्त्रोत से पैसे प्राप्त हो सकते हैं। मंगलवार को आप लंबित काम को सुलझाने में सफल रहेंगे। बुधवार और गुरुवार को वाहन सावधानी से चलाएं। शुक्रवार कुछ आराम महसूस होगा। शनिवार और रविवार का दिन सुखद रहेगा।

कर्क राशि

सोमवार को आय अच्छी बनी रहेगी। संतान से सुख की प्राप्ति होगी। मंगलवार को सफलता प्राप्त करने का समय है। बुधवार और गुरुवार को आय में सुधार होगा। शुक्रवार को कुछ परेशानियां आ सकती हैं। शनिवार और रविवार को विवादों से दूर रहें। बाहर का खाना-पीना न खाएं।

सिंह राशि

सोमवार को काम के प्रति नकारात्मक विचार आ सकते हैं। मंगलवार को समय पक्ष में रहेगा। बुधवार से अड़चने खत्म होंगी। गुरुवार को काम की अधिकता होगी। शनिवार को धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है।

कन्या राशि

सोमवार को राजपक्ष से लाभ होगा। नई जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मंगलवार से गुरुवार तक भाग्य अनुकूल रहेगा। विरोधी से संबंध सुधरेंगे। शनिवार को काम की अधिकता रहेगी।

तुला राशि

सोमवार और मंगलवार को आय अच्छी रहेगी, लेकिन मन में निराशा का भाव रहेगा। बुधवार को भय समाप्त होगा। गुरुवार और शुक्रवार को काम के प्रति सजगता रहेगी। शनिवार को समय पुनः पक्ष में हो जाएगा।

वृश्चिक राशि

पंचमा चंद्रमा सोमवार को भाग्य में वृद्धि करेगा। मंगलवार को कष्ट देने वाले लोग दूर होंगे। नए काम प्राप्त होने की संभावना है। बुधवार और गुरुवार सबसे बेहतर दिन रहेंगे। शुक्रवार से रविवार के दिनों में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशि

सोमवार को काम अधिक रहेगा। बेवजह से कार्य करने पड़ सकते हैं। बुधवार से समय अनुकूल हो जाएगा। गुरुवार को पिता का सहयोग प्राप्त होगा। रविवार को सबसे शानदार दिन रहेगा। अज्ञात भय व चिंता दूर होगी।

मकर राशि

सोमवार और मंगलवार को आय में कमी आ सकती है। काम में विलंभ होगा। गुरुवार को वाहन संबंधी समस्या आ सकती हैं। शुक्रवार को समय पक्ष का रहेगा। किसी कार्यक्रम में शामिल होने का मौका प्राप्त होगा।

कुंभ राशि

व्यय की अधिकता रहेगी। काम की अधिकता रहेगी। मंगलवार को बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। गुरुवार को कुछ परेशानी आ सकती हैं। शनिवार को काम में तेजी रहेगी। सुख प्राप्त होगा।

मीन राशि

सोमवार को सफलता की प्राप्ति होगी। रुके कामों में गति आएगी। मंगलवार व बुधवार को प्रसन्नता बनी रहेगी। कोई बड़ा काम पूरा हो सकता है। शुक्रवार का दिन चिंतायुक्त रह सकता है। थोड़ी सावधानी बरतनी होगी।

Exit mobile version