Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पश्चिम बंगाल : दवा की दुकान में हुआ विस्फोट, जांच में जुटी पुलिस

attacked on bus

attacked on bus

पश्चिम बंगाल में शहर के उत्तरी क्षेत्र में रविवार को अपराह्र एक दवा की दुकान में हल्का विस्फोट हुआ। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रविवार को अपराह्र एक दवा दुकान में ये घटना हुई उत्तर 24 परगना जिला पुलिस ने बताया कि कमरहाटी क्षेत्र में हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुकान के भीतर रखे एक बैग में अपराह्र लगभग एक बजे विस्फोट हुआ। बैग के अंदर कुछ अवैध पटाखे रखे थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया और फॉरेंसिक की टीम भी जल्द ही दौरा करेगी।

दिल्ली : पुलिस कस्टडी में शख्स की हुई मौत, ASI ससपेंड, दो कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर

अधिकारी ने कहा- “हमने मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।” अधिकारियों के अनुसार एक युवक कुर्ता और पायजामा पहने एक बैग के साथ दवा की दुकान में घुसता हुआ और बाद में इसके बिना ही दुकान से बाहर निकलता हुआ सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है।

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार इसके कुछ मिनटों बाद ही बैग में विस्फोट हो गया। उन्होंने कहा, ‘‘हम सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह व्यक्ति कौन था।’’ उन्होंने बताया, ‘‘फॉरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम जल्द ही मौके पर जायेगी। हमने मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।’’

Exit mobile version