पति विराट कोहली के संग शादी और अफेयर को लेकर ये क्या बोल गईं अनुष्का शर्मा

- in मनोरंजन

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को हुई थी. उनकी शादी को एक साल पूरा होने जा रहा है। हाल ही एक खबर सामने आई थी कि शादी की पहली सालगिरह (Virat-Anushka 1st wedding anniversary) मनाने के लिए विराट-अनुष्का ने खास प्लान बनाया है। दोनों इस दिन रोमांटिक वेकेशन पर रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये दोनों ऑस्ट्रेलिया में ही शादी की पहली सालगिरह सेलीब्रेट करेंगे। इसी बीच अनुष्का का एक बयान सामने आया है, जो सुर्खियों है।

आपको बता दें कि आजकल अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। अपनी फिल्म ‘जीरो’ (Zero) का प्रचार कर रहीं अनुष्का ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी शादी को लेकर खुल कर बोलीं। डीएनए की खबर के अनुसार, शादी और प्रेम को लेकर जब अनुष्का से बात की गई तो अनुष्का ने बड़े ही सलीके से अपनी बात सामने रखी।

एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि शादी के खूबसूरत बंधन है। मैं इसकी पवित्रता में विश्वास रखती हूं। मैंने 29 साल की उम्र में शादी की। आमतौर पर अभिनेत्रियां इस उम्र के बाद ही शादी करने का प्लान करती हैं। मैं कभी भी ट्रेडिशनल मेथड नहीं फॉलो नहीं करती हूं और ना ही इस तरह का चुनाव करती हूं। कभी भी मेरा ये उद्देश्य नहीं रहा है कि मैं कुछ ऐसा करूं जो पहले से किया जा चूका है। जब मैं 25 साल की थी तब मैंने फिल्में प्रोड्यूस करना शुरू कर दिया था। मैंने शादी की क्योंकि मुझे लगा ये सही समय है ऐसा करने का। ऐसे लोगों को देखना बेहद खूबसूरत है जो एक दूसरे से प्रेम करते हैं अपनी जिंदगी एक दूसरे के लिए समर्पित करते हैं।

loading...
Loading...

You may also like

रणबीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर आलिया ने कहा, मुझे शर्म आ रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि