Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

WhatsApp धमाका में व्हाट्सएप ने जारी किये दो नए फीचर्स

Whatsapp

Whatsapp

आप सब जानते है कि Whatsapp आए दिन अपने नए फीचर्स लाता रहता है। इस बीच Whatsappने iOS यूजर्स के लिए दो बड़े फीचर्स रोल आउट किए हैं। लेटेस्ट अपडेट के साथ ही, अब यूजर्स लार्ज इमेज और वीडियो प्रीव्यूज देख पाएंगे। नए अपडेट ने Disappearing Message सुविधा में भी सुधार किया है। ये फीचर आपको व्हाट्सएप के लेटेस्ट 2.21.71 स्थिर iOS वर्जन में मिलेगा। ये अपडेट पहले से ही ऐप्पल के ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। यदि अपडेट आपको दिखाई नहीं देता है, तो आपको आने वाले दिनों में प्राप्त हो जायेगा।

टेलीग्राम ने यूजर्स के लिए लान्च किए वेब ऐप, जानिए क्या मिलेगी नई सुविधा

WhatsApp ने ग्राहकों को खुश करने के लिए फोटोज और वीडियोज को देखने के तरीके को आसान बना दिया है। अब WhatsApp ग्राहक बिना क्लिक किए फुल और वीडियो चेक कर पाएंगे। बता दे कि ये फीचर अभी व्हाट्सएप के एंड्रॉइड वर्जन में आना बाकी है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे बहुत जल्द ही एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी जारी किया जा सकता है।

गौरतलब है कि कोई भी यूजर WhatsApp की नई पॉलिसी को 15 मई तक ऐक्सेप्ट नहीं करता है तो, वो इसका इस्तेमाल नहीं कर पायेगा। यानी कोई भी ग्राहक इस पॉलिसी को एक्सेप्ट नहीं करता है तो, वो अपने दोस्तों को मैसेज सेंड नहीं कर पायेगा। इसके अलावा एक बार अकाउंट डिलीट होने के बाद ग्राहक इसे रिवर्स नहीं कर पाएंगें।

कम बजट फोन में पाए एक लाख के स्मार्टफ़ोन जैसे फीचर्स, जानें कैसे

पिछले दिनों WhatsApp की नई पॉलिसी को लेकर ग्राहकों के बीच मैसेज फैल रहा था कि WhatsApp उनके प्राइवेट चैट को फेसबुक के साथ शेयर करने जा रहा है। जिसके बाद वॉट्सऐप ग्राहकों में खलबली मच गई थी। ग्राहक WhatsApp छोड़ दूसरे प्लेटफॉर्म की तरफ से रुख करने लगे थे। जिसके बाद WhatsApp को इस पॉलिसी को लेकर कई बार सफाई भी देनी पड़ी थी।

 

Exit mobile version