Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत में पेमेंट सेवा शुरू करना चाहता है व्हाट्सएप, राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी पर साधा निशाना

rahul gandi

राहुल गांधी ने सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि अमेरिका के टाइम मैग्जीन ने बीजेपी और व्हाट्सएप के बीच की सांठगांठ को उजागर किया है। उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए कहा कि व्हाट्सएप पर बीजेपी का नियंत्रण है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, “अमेरिका के टाइम मैग्जीन ने व्हाट्सएप-बीजेपी की सांठगांठ को उजागर किया है। व्हाट्सएप का इस्तेमाल भारत की 40 करोड़ जनता करती है और वह पेमेंट सेवा भी शुरू करना चाहता है। इसके लिए मोदी सरकार की मंजूरी जरूरी है। इस तरह से व्हाट्सएप पर बीजेपी का नियंत्रण है।”

सरकार ने बढ़ाई अर्जुन अवॉर्ड और खेल रत्न अवॉर्ड की राशि, जानिए कितनी है पुररस्कार राशि

इससे पहले भी उन्होंने फेसबुक और व्हाट्सएप को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी और आरएसएस ये दोनों संगठन भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप को कंट्रोल करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि बीजेपी और आरएसएस फेसबुक और व्हाट्एप के माध्यम से फर्जी खबरें और नफऱत फैलाने का काम करते हैं।

लखनऊ में डबल मर्डर : गौतमपल्ली इलाके में रेलवे अधिकारी की पत्नी व बेटे की गोली मारकर हत्या

इसको लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर पलटवार भी किया था। उन्होंने कहा कि था कि हारे हुए लोग ये कहते हैं कि पूरी दुनिया पर बीजेपी और आरएसएस का नियंत्रण है।

पहले अटेम्पट में पूरा किया IAS बनने का सपना, जानिए स्ट्रेटजी

गौरतलब है कि पिछले दिनों फेसबुक पर ये आरोप लगा था कि वह बीजेपी नेताओं के हेट स्पीच वाले पोस्ट पर कार्रवाई नहीं करता है। बाद में इस पूरे मामले पर फेसबुक ने अपनी सफाई पेश की थी। उसने कहा था कि कंपनी कोई पार्टी नहीं देखती है। कंपनी अपनी पॉलिसी बिना कोई राजनीति पार्टी देखे बनाती है।

Exit mobile version