Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गुटखा खाने को लेकर टीचर ने डांटा तो छात्रा ने लगा ली फांसी

suicide

Suicide

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में टीचर की डांट से क्षुब्ध होकर 17 वर्षीय एक छात्रा ने गुरूवार को फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने बताया कि कबरई के विवेक नगर के निवासी अमित कुमार साहू की पुत्री अंजलि कस्बे के ही इंटर कालेज की 11वीं क्लास की छात्रा थी और गुटखा खाने की लती थी। बताया गया है कि इस सम्बंध में अन्य छात्राओं से मिली शिकायत पर आज स्कूल में टीचर ने उसके बस्ते की तलाशी ली, जिसमें टीचर ने गुटखा का पैकेट भी बरामद किया।

इसके बाद अध्यापक ने उसके पिता को स्कूल में बुलाकर इस मामले की शिकायत की और नाराजगी व्यक्त करते हुए टीचर ने अंजलि को उसके पिता के हवाले कर गुटखा की लत छूटने के उपरांत ही उसे कालेज भेजने की हिदायत देते हुए घर भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्रा घर वापस तो आ गई किन्तु डांटे जाने से आहत अंजलि अपने कमरे में पहुंच कर फांसी के फंदे (Suicide) पर झूल गई। किशोरी के कमरे से काफी देर तक कोई आहट न मिलने पर परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखा तो अंजलि को फांसी पर लटकते पाया।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छात्रा के शव को फांसी के फंदे से उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version