Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश यादव को चुनाव के समय आजम खान की क्यूं आई याद : स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य Swami Prasad Maurya

स्वामी प्रसाद मौर्य

बदायूं। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है। कहा कि सपा सांसद आजम खान किये गये अपराधों को लेकर पिछले एक साल से जेल में बंद हैं लेकिन पार्टी अध्यक्ष को अबब उनकी याद आई है ।

मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सुरक्षा कर्मियों द्वारा पत्रकार की पिटाई का मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है। शनिवार को प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा की है। साथ ही समाजवादी पार्टी व अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि सपाइयों का मारपीट करना और हल्ला बोलकर दहशत पैदा करना पुराना चरित्र है। इसी चरित्र के कारण दोबारा प्रदेश की जनता अखिलेश को अगले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर खारिज करेगी।

बाबा विश्वनाथ की पावन धरा पर पहुंचे राष्ट्रपति, गंगा आरती में होंगे शामिल

आज श्रमिकों को शासन द्वारा साइकिल बांटने के कार्यक्रम में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा पर तंज करते हुए कहा कि साइकिल यात्रा एक बेमौसम बरसात की तरह है। इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उन्होंने कहा कि आजम खान को जेल गए साल भर से ज्यादा हो गया और अखिलेश को उनके प्रति सहानुभूति दिखाने के लिए साइकिल यात्रा की अब याद आई है। अभी तक अखिलेश कुंभकर्णी नींद सो रहे थे। अब जब चुनाव चौखट पर है तो उनको साइकिल यात्रा और आजम खान की याद आने लगी है।

श्री मौर्य ने सपा की साईकिल यात्रा को जनता के साथ छलावा करार दिया। अखिलेश राजनीति में फेल होने पर साइकिल की गणित साधने का तरीका अपना रहे हैं। अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से की गई मारपीट पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मारपीट करना, हल्ला बोल कर दहशत पैदा करना, गुंडे-माफिया और अपराधियों को संरक्षण देना सपा का पुराना चरित्र रहा है। मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ की गई मारपीट उनके पुराने चरित्र को दर्शाती है। सपाई कानून की धज्जियां उड़ाने में माहिर हैं। समाजवादी पार्टी अपने पुराने चरित्र से बाहर नहीं आ रही है। इसी गुंडाराज के चलते जनता ने इनको खारिज किया था और यह फिर उसी गुंडाराज के रास्ते पर चल पड़े हैं और जनता फिर इन्हें खारिज करेगी।

Exit mobile version