Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीपिका क्यों नहीं आई मेट गाला में नजर, फैंस ने पूछा सवाल

मुंबई। मेट गाला (Met Gala) 2022 में नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) के लुक की चर्चा हर तरफ हो रही है। सब्यसाची की साड़ी के साथ मल्टीकल्चर लुक में नताशा ने कमाल कर दिया। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी मेट गाला में शरीक हो चुकी हैं लेकिन इस साल दोनों ही एक्ट्रेसेज इस इवेंट में नजर नहीं आईं। प्रियंका चोपड़ा के बारे में जहां बताया जा रहा है कि पिछले दिनों ही मां बनीं प्रियंका अभी फैमिली को वक्त देना चाहती हैं वहीं दीपिका पादुकोण के इस इवेंट में नहीं जाने का कारण किसी को नहीं पता।

deepika

मेट गाला से क्यूँ गायब रहीं दीपिका (Deepika)-

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हाल ही में क्लिक की गई एक तस्वीर जब सोशल मीडिया पर सामने आई तो फैंस कमेंट बॉक्स में उनके मेट गाला में नहीं आने का कारण पूछने लगे। इस फोटो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी एक दोस्त के साथ कुदरत के बीच वक्त बिताती नजर आ रही हैं। ब्राउन कैप के साथ ऑल व्हाइट आउटफिट में दीपिका पादुकोण एक पेड़ से फूल तोड़ती नजर आ रही हैं।

फैन के पूछे गए सवाल पर कार्तिक आर्यन ने दिया ये जवाब

दीपीका (Deepika) से फैंस ने सवाल-

उनकी दोस्त भी उनके पास ही खड़ी हुई हैं और उनके साथ खड़ी उनकी फ्रेंड और कोई नहीं बल्कि इंटीरियर डिजाइनर विनता चैतन्य हैं। इस फोटो को विंता ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज सुबह दोनों ने एक जैसे कपड़े पहने, दोनों ही कुदरत के दीवाने। खबर है कि विनता अलीबाग में दीपिका और रणवीर का घर डिजाइन कर रही हैं।

deepika

दीपीका (Deepika) क्यों नहीं आईं मेट गाला में नजर?

मेट गाला इवेंट (Met Gala Event) की बात करें तो दीपिका पादुकोण Deepika Padukone) साल 2019 में इस इवेंट का हिस्सा बनी थीं। उनकी इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘वह इस बार मेट गाला में क्यों नहीं थी?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उसने इस बार मेट गाला में हिस्सा क्यों नहीं लिया?’ बता दें कि कुछ यूजर कह रहे हैं कि वह अलीबाग में घर के काम को लेकर बिजी थीं तो वहीं डायट सब्या के आधिकारिक इस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में बताया गया है कि दीपिका (Deepika) क्योंकि ‘पठान’ का पैचवर्क पूरा करवा रही थीं इसलिए इस बार मेट गाला में नहीं जा सकीं।

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर, बेटे ने दी ये जानकारी

Exit mobile version