Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘ये मेरा आखिरी ट्वीट’, जानें इमरान खान ने ऐसा क्यों कहा

Imran Khan

Imran Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख एवं पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बुधवार को दावा किया कि वीडियो लिंक के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान पुलिस ने उनके घर को घेर लिया है। उनका कहना है कि गिरफ्तारी से पहले यह उनका आखिरी संबोधन है।

श्री खा आज शाम लाहौर में अपने जमान पार्क स्थित आवास से पीटीआई कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

एक ट्वीट में, पीटीआई प्रमुख (Imran Khan) ने कहा “ मेरी अगली गिरफ्तारी से पहले शायद मेरा आखिरी ट्वीट। पुलिस ने मेरे घर को घेर लिया है।”अपने संबोधन में पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी, लोगों को सेना के खिलाफ खड़ा नहीं करना चाहती, बल्कि यह पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की मंशा है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पूर्वी पाकिस्तान में जो हुआ, जो बंगलादेश बनने के लिए टूट गया, “जानबूझकर दोहराया जा रहा है”।

उन्होंने कहा, ‘आज मुझे डर है कि पाकिस्तान बर्बादी की राह पर है।और मुझे डर है कि अगर आज ज्ञान का प्रयोग नहीं किया गया, तो हम एक ऐसे मुकाम पर पहुंच सकते हैं, जहां हम टुकड़ों को भी नहीं उठा पाएंगे। मैंने दुनिया भर में अपनी सेना का बचाव किया है … मैं एक जाना-पहचाना चेहरा था। किसी और पाकिस्तानी का नाम बताइए जिसने सेना का बचाव उसी तरह किया जैसे मैंने अंतरराष्ट्रीय मीडिया पर किया। और मैंने यह किया क्योंकि मैं एक स्वतंत्र व्यक्ति हूँ। मैंने गुलामी को कभी स्वीकार नहीं किया।”

रामायणकालीन स्थलों को विकसित करेगा श्रीलंका

श्री खान (Imran Khan) ने कहा कि उनके समर्थकों के साथ जो बर्ताव हो रहा है, वह सिर्फ नफरत बोएगा। उन्होंने दोहराया कि पीटीआई ने कभी भी हिंसा का सहारा नहीं लिया, भले ही उन पर हत्या का प्रयास किया गया हो।

डॉन के मुताबिक, अंतिम सूचना तक पंजाब पुलिस इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए उनके जमान पार्क स्थित आवास के बाहर पहुंच गई थी। पूर्व प्रधानमंत्री के आवास को पुलिस अधिकारियों ने घेर लिया था।

Exit mobile version