Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकव ने क्यों नहीं बदला सरनेम?

twinkle khanna

twinkle khanna

आगरा। ट्विंकल खन्ना ऐसी ऐक्ट्रेस और स्टार वाइफ हैं, जिनके सामने अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। यही वजह है कि इस बिंदास बाला से कई लड़कियां सबक लेते हुए खुद की पर्सनैलिटी को और स्ट्रॉन्ग बनाने की कोशिश करती हैं। ये ऐसा जवाब है, जो हर उस लड़की की भड़ास को एक्सप्रेस करने के लिए परफेक्ट है, जिन्होंने शादी के बाद अपने पति का सरनेम नहीं लिया और इसे लेकर उनसे बार-बार सवाल किया जाता है।

मार्च-अप्रैल में हो सकती है यूपी बोर्ड परीक्षा, ये है वजह

दुनियाभर में शादी के बाद महिलाएं अपने पति का सरनेम लेती दिखती हैं, लेकिन ट्विंकल ने ऐसा नहीं किया। इस पर जब उनसे सवाल किया गया, तो अदाकारा ने बिंदास तरीके से जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मेरे ऊपर किसी ब्रैंड का ठप्पा नहीं लगा है, बल्कि मेरी शादी हुई है। मैं कोई छोटी कंपनी नहीं हूं, जिसे गोदरेज जैसी बड़ी कंपनी ने खरीद लिया हो और अब मुझे भी अपना ब्रैंड नेम बदलना पड़े।’ वैसे ट्विंकल से सीखने के लिए कुछ और भी चीजें हैं, जो मॉर्डन इंडिपेंडेंट विमिन को काफी सूट करती हैं।

Lumiford ने लॉन्च किया दमदार वॉयस क्वालिटि के साथ वायरलेस ईयरफोन XP70

ट्विंकल ने असफल करियर के बाद अक्षय कुमार से शादी की और सिल्वर स्क्रीन को बाय-बाय कह दिया। सबको लगा कि वह बदल जाएंगी, लेकिन यह अदाकारा तो और बेबाक हो गई। इसका एक उदाहरण तब भी देखने को मिला था, जब उनसे यह सवाल किया गया था कि शादी के बाद उन्होंने सरनेम क्यों नहीं बदला?

Exit mobile version