Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनीष पांडे-विजय शंकर पहले क्यों नहीं दिखा सके अपना जौहर

manish pandey

मनीष पांडे

नई दिल्ली| दुबई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आठ विकेट से मिली जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मनीष पांडे और विजय शंकर की तारीफ करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों को इस तरह से खेलते देखना अच्छा लगा।

पांडे और शंकर ने तीसरे विकेट के लिए 93 गेंदों में 140 रनों की अटूट साझेदारी की। मनीष पांडे ने जहां 47 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली, वहीं विजय शंकर ने भी उनका साथ निभाते हुए 51 गेंदों में नाबाद 52 रनों का योगदान दिया।

सनराइजर्स के कप्तान वॉर्नर ने इसे शानदार प्रदर्शन करार दिया तथा पांडे और शंकर की जमकर तारीफ की। वॉर्नर ने कहा, ”यह जबर्दस्त प्रदर्शन था। हम इसी तरह का मैच चाहते थे। यह एक संपूर्ण प्रदर्शन था। यह देखकर अच्छा लगा कि इन दोनों (पांडे और शंकर) को अपनी कड़ी मेहनत का इनाम मिला। हमने पूर्व में शुरू में विकेट नहीं गंवाए थे और इसलिए उन्हें मौका नहीं मिला था।”

सौरव गांगुली ने कहा- इस बल्लेबाज को जरूर चुभा होगा टीम से बाहर बैठना

दूसरी ओर, अनुभवी बल्लेबाज मनीष पांडे ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शीर्ष क्रम की नाकामी के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के मध्यक्रम के लिए अपनी क्षमता दिखाने का यह उपयुक्त समय था और उन्हें खुशी है कि वह एक अच्छी पारी खेलने में सफल रहे जिसका उन्हें लंबे समय से इंतजार था।

सनराइजर्स को शीर्ष क्रम में कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ से अच्छी शुरुआत मिल रही थी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उसके मध्यक्रम को असली परीक्षा से नहीं गुजरना पड़ा था। रॉयल्स के खिलाफ हालांकि वॉर्नर और बेयरस्टॉ दोनों जल्दी आउट हो गए जिसके पांडे (नाबाद 83) ने विजय शंकर (नाबाद 52) के साथ मिलकर 140 रन की अटूट साझेदारी करके टीम को जीत दिलाई।

Exit mobile version