Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या, प्रेमी संग पत्नी गिरफ्तार

Female Smugglers

Female Smugglers arrested

फिरोजाबाद। सिरसागंज थानाक्षेत्र में हुई अर्जुन सिंह की हत्या का खुलासा पुलिस ने बुधवार को कर दिया है। हत्या के आरोप में उसकी पत्नी को प्रेमी समेत गिरफ्तार (Arrested) कर किया है। अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण ने बताया कि बीते सोमवार की देर रात थाना सिरसागंज क्षेत्रांतर्गत ग्राम असवाई में अर्जुन सिंह (52) की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गयी थी। मृतक के गले पर निशान थे। शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो पता चला कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर खुलासे के लिये पुलिस की तीन टीमों को गठन किया। जांच के बाद अर्जुन सिंह की पत्नी बेबी और उसके प्रेमी इटावा निवासी रामदास उर्फ भगत को गिरफ्तार किया है।

एएसपी ने बताया कि मृतक अर्जुन सिंह की पत्नी के रामदास उर्फ भगत से अवैध सम्बंध थे, जिसके चलते पति-पत्नी में अनबन रहती थी। इसी वजह से बेबी ने प्रेमी रामदास के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

योजना के तहत सोमवार की रात्रि रामदास व बेबी ने अर्जुन सिंह को शराब में जहर मिलाकर जबरदस्ती पिलाने की कोशिश की, जिसमें दोनों अभियुक्तों के हाथ में चोटें भी आयीं हैं। जहर के असर से अर्जुन सिंह बेहोश हो गया। इसके बाद दोनों ने साड़ी से गला कस कर अर्जुन की हत्या कर दी। दोनों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म इकबाल कर लिया है। पति की हत्या में उसकी पत्नी और प्रेमी को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version