पति दिखने में नहीं था सलमान, नाराज पत्नी ने ‘किस’ करते वक़्त काटी जुबान

- in क्राइम, ख़ास खबर, नई दिल्ली
जुबानजुबान

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है यहां एक गर्भवती महिला ने अपने पति की जुबान दांत से काट दी है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने यह तब किया जब वो दोनों एक दूसरे को किस कर रहे थे। पत्नी ने ऐसा जानबूझ कर किया, क्योंकि वो अक्सर अपने पति के ख़राब लुक को लेकर लड़ाई किया करती थी। महिला अभिनेता सलमान खान की बहुत बड़ी फैन थी और उसे अपना जीवनसाथी सलमान की तरह दिखने वाला ही चाहिए थे। इसी बात से नाराज होकर महिला ने अपने ही पति से पहले झागता किया फिर मिलाप करते वक़्त उसने अपने पति की जुबान काट दी। यह घटना शनिवार रात को बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके की है।

लडाई के बाद ‘किस’ करते वक़्त महिला ने काटी जुबान

पति की जुबान काटने वाली महिला 22 साल की है और वह गर्भवती है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कहा कि महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है। इसलिए वह शादी से बिलकुल खुश नहीं थी। वहीँ पुलिस ने बताया कि उनकी अक्सर लड़ाई होती थी। घटना के बाद पुलिस को पीड़ित के पिता ने सूचित किया। व्यक्ति का सफदरजंग अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, यह कहना मुश्किल है कि क्या वह दोबारा बोल पाएगा या नहीं।

ये भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को दी खुली बहस की चुनौती 

साथ ही पुलिस ने बताया कि महिला को भारतीय दंड संहिता की धारा 326 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। इस धारा के तहत उम्र कैद तक की सजा हो सकती है। जिसमें जानबूझ कर किसी को घायल करने की बात का विवरण है। लेकिन महिला आठ महीने की गर्भवती है और उसे ऐसी हालत में बर्बरता करना भी उचित नहीं है। दंपति की 20 नवंबर 2016 को शादी हुई थी।

loading...
Loading...

You may also like

भारी विरोध के बीच लोकसभा में फिर पेश हुआ ‘ट्रिपल तलाक’ विधेयक

नई दिल्ली। मुस्लिम महिलाओं को समान नागरिक अधिकार