Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जबरन शारीरिक संबंध बनाने के बाद ले ली पत्नी जान, हत्यारोपी पति गिरफ्तार

deadly attacked

deadly attacked

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में खेत में जबरन शारीरिक संबंध बनाने के बाद एक युवक ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

पांच दिन पहले घटना को ससुराल में अंजाम देकर घर लौटे आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पाराओझी गांव निवासी श्याम सुंदर की बेटी कंचन (24) की शादी तीन वर्ष पूर्व कानपुर देहात जिले के सिकंदरा थाने के नसीरपुर गांव निवासी अमित के साथ हुआ था। दहेज की मांग को लेकर पति व पत्नी में मतभेद हो गये थे। कंचन पिछली चार जनवरी से मायके में आ गयी थी। बीते दो फरवरी को वह अचानक घर से लापता हो गई। जिस पर उसके पिता ने तीन फरवरी को कुछेछा चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इलाज के बाद फीस मांगने पर मरीज ने दांतों से काटकर अलग कर दी डॉक्टर की उंगली

शनिवार को फिर से श्यामसुंदर ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कंचन के पति पर हत्या करने की आशंका जताई। जिस पर सदर कोतवाली पुलिस ने कंचन के पति को उसके गांव से गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमें उसने कंचन की हत्या करने की बात स्वीकार की। आरोपी ने बताया कि उसने पत्नी को पैसा देने के बहाने गांव अरहर के खेत मे बुलाया था, जिससे संबंध बनाने के बाद गला दबा कर हत्या कर दी थी।

एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि महिला का शव उसके पति की निशानदेही पर गांव के विजयपाल के अरहर के खेत से बरामद किया है। महिला का मोबाइल नदी में फेंक वापस अपने घर लौट गया।

Exit mobile version