Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेम संबंध के चलते पत्नी ने करवा दी पति की हत्या, हत्यारोपी भतीजा गिरफ्तार

murder

murder

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में हुई नईम की हत्या (Murder) उसकी ही पत्नी ने अपने भतीजे से प्रेम सम्बंधों के चलते करायी थी। भतीजे ने पहले नईम को शराब पिलाई और फिर उसके सिर में ईट मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को हत्यारोपी भतीजे को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि एक जनवरी 2023 को थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में एक भट्टा के पास एक व्यक्ति की निर्मम हत्या का शव पडे़ होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पहचान करायी तो वह शिकोहाबाद निवासी नईम का निकला। सूचना पर आये परिजनों ने पहचान करने के साथ ही हत्या की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी।

थाना प्रभारी शिकोहाबाद हरवेन्द्र मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ मामले जांच करते हुए घटना में प्रकाश में आये अभियुक्त शंकरपुरी निवासी शाहरुख को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अभियुक्त शाहरूख ने बताया है कि मृतक नईम रिश्ते में उसका फूफा लगता था। मृतक शराब पीने का आदी था। मेरे तथा मृतक नईम की पत्नी के बीच प्रेम सम्बध थे।

मृतक की पत्नी ने मेरे साथ रहने के उद्वेश्य से मुझसे अपने पति की हत्या करने को कहा था। जिस पर एक जनवरी को मेंने नईम को भट्टा के पास शराब पिलाई और फिर उसे नशा होने पर उसके सिर में ईट मारकर उसकी हत्या कर दी थी और में भाग गया था। एएसपी ग्रामीण ने बताया कि फरार अभियुक्ता मृतक की पत्नी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Exit mobile version