पत्नी की प्रताडऩा से क्षुब्ध पति ने लगाई पुलिस गुहार, पुलिस ने झाड़ा पल्ला

- in क्राइम, लखनऊ
प्रताडऩाप्रताडऩा

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के एल्डिको उद्यान-2 आश्रय में रहने वाले सेतु निगम के कर्मचारी ने पत्नी की प्रताडऩा से परेशान होकर स्थानीय कोतवाली में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मामला पारिवारिक न्यायालय का बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। पीडि़त व्यक्ति न्याय के लिए भटक रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

पत्नी की प्रताडऩा से परेशान होकर कोतवाली में दी तहरीर

पीडि़त का आरोप है कि पत्नी उसे झूठे आरोप लगा कर जेल भेजने की धमकी देती है। मिली जानकारी के मुताविक सुरेश कुमार अपने परिवार के साथ ए आश्रय एल्डिको-2 रायबरेली रोड में रहते हैं। वो सेतु निगम में नौकरी करते है। इन्होंने बताया कि पिछले 13 वर्षों से इनकी पोस्टिंग गैर जनपद में थी। परिवार एल्डिको में ही रहता था, अब बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए तबादला लखनऊ मुख्यालय करा लिया है।

इनका आरोप है कि इनकी धर्म बिना किसी सूचना के घर से चली जाती हैं, वापस आने पर अगर जानकारी मांगो तो मारने की धमकी देती हैं और कहती हैं कि झूठे आरोप लगा कर जेल भिजवा दूंगी, पीडि़त ने बताया कि इस मामले को लेकर उसे काफ ी समझाया, बच्चों की दुहाई दी, लेकिन उसकी आदतों में सुधार नहीं है।

पीडि़त ने बताया कि इस मामले को स्थानीय पुलिस चौकी, महिला थाना व एसएसपी कार्यालय तक न्याय की गुहार लगायी, लेकिन पत्नी कहीं भी उपस्थित नहीं हुई। मुझे उससे खतरा है, कभी भी झूठे आरोप में जेल भेज सकती है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाए। इस बारे में जब कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवींद्र नाथ राय से जानकारी चाही तो उनका कहना था कि ऐसा मामला बुधवार को सामने आया था, लेकिन पारिवारिक न्यायालय का मामला होने के कारण उसे वहीं जाने की सलाह दी है।

Loading...
loading...

You may also like

Bhaiyyu Maharaj Suicide Case : युवती समेत दो सेवादार की गिरफ्तारी के बाद हुए कई खुलासे

इंदौर। भय्यूजी महाराज आत्महत्या मामले में पुलिस ने