Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

Murder

Murder

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के कोतवाली और सिंगरामऊ थाने की पुलिस ने सर्राफा व्यापारी हत्याकांड (Murder)  का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के पिता को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के आलमगंज निवासी विजय कुमार के पुत्र विभाष कुमार सेठ (30) की नौ नवंबर को हत्या (Murder)  कर दी गयी थी और शव को बाहरपुर गांव के पास एक झाड़ी में फेंक दिया था।

नौ नवम्बर की रात पैसे का प्रलोभन देकर विभाष को उसकी पत्नी के प्रेमी सोनू सेठ ने बुलाया और उसे कार से लखनऊ हाईवे पर ले गया जहां विभाष की हत्या कर दी गयी।

पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक की पत्नी मधु वर्मा नगर के कीर्ति कुंज ज्वेलर्स के यहां काम करती थी वही उसकी मुलाकात सोनू सेठ से हो गई। दोनों का प्रेम बढ़ता गया, सोनू के पिता, सोनू और मधु वर्मा ने विभाष कुमार वर्मा को रास्ते से हटाने के लिए गोली मारकर उसकी शव को जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया।

पुलिस ने सुभाष कुमार सेठ और मधु वर्मा को उन्हीं के आवास से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम ने घटना में प्रयुक्त वह कार को भी बरामद कर दिया जिसमें हत्या की गई थी। इस घटना का आरोपी सोनू अभी भी पुलिस के पकड़ के बाहर बताया गया है।

Exit mobile version