Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

murder

Murder

मैनपुरी। बिछवा थाना पुलिस ने शनिवार को महिला और उसके प्रेमी देवर को गिरफ्तार कर युवक की हत्या (Murder) का खुलासा किया है। पुलिस ने दावा किया है कि पत्नी ने प्रेमी देवर के साथ मिलकर पति को पहले जहर दिया। उसके मरने के बाद ईंट से शव को कूंचकर खेत में फेका था।

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि बीते 26 जनवरी को नगला पृथ्वी गांव निवासी राजेश कुमार ने अपने भाई बृजेश कुमार की गुमशुदगी थाना में दर्ज करवाई थी। शनिवार की सुबह नाका वाले कच्चे रास्ते के पास सरसों के खेत में लापता बृजेश की लाश मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि बृजेश कुमार दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है।

उसकी पत्नी रेनू गांव में रहती थी और उसका प्रेम संबंध अपने चचेरे देवर मोहित से है। इसकी जानकारी होने पर बृजेश पत्नी रेनू को अपने साथ लेकर दिल्ली में रह रहा था। कुछ दिन पहले परिवारिक शादी में शामिल होने पत्नी संग आया और यहां से लापता हो गया।

शक के आधार पर पुलिस ने रेनू और चचेरे भाई मोहित को फर्दपुर पुल के पास से गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की। इस पर रेनू ने अपना गुनाह स्वीकारा और बताया कि दो साल पहले से चचेरे भाई मोहित से उसका अवैध संबंध था। जब इसकी जानकारी पति बृजेश को हुई तो उसने इसका विरोध किया और इसी बात को लेकर झगड़ा भी शुरू हो गया। इसी बात से नाराज होकर उसने अपने प्रेमी देवर के साथ मिलकर बृजेश की हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई ईंट, खून से सने हुए कपड़े और जूते चप्पल बरामद कर लिए हैं। आरोपितों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version