Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मामूली बात पर पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या

murder

murder

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भंडरिया टोला स्थित एक विवाहिता की शनिवार रात उसके पति ने चाकू से गोदकर मौत के (Murder) घाट उतार दिया। घटना का पता रविवार दोपहर जब मायके वाले पहुंचे तब पुलिस को पता चला है।

मड़ियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र के भंडरिया टोला निवासी इस्लाम पुत्र समीउल्लाह नगर पंचायत में प्राइवेट सफाईकर्मी है। शनिवार रात करीब 11 बजे इस्लाम शराब के नशे में धुत होकर घर आया। पत्नी रुखसार ने इस तरह शराब पीकर घर आने पर पति से कहासुनी हो गयी।

पति को पत्नी की बात नागवार लगी और अपना आपा खो बैठा। घर के ही अंदर सब्जी की चाकू से उसके गले पर वार कर दिया और वह वहीं गिरकर लहूलुहान हो गई। पति ने घर के अंदर ही बिना किसी को बताए पत्नी को तब तक रखे रहा जब तक उसका प्राण पखेरू नहीं उड़ गये।

रात में ही पति इस्लाम ने अपने ससुराल मोढ़ बढ़दहवा जिला भदोही मृतक रुखसार के बड़े पिता मोहम्मद अमीन को सूचना दिया। रविवार दोपहर पहुंचे मृतक के बड़े पिता ने शव को देखा तो बताया कि उसके गले में चाकू मारी गई है। जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक के बड़े पिता की सूचना पर मड़ियाहूं कोतवाली के एसएसआई घनश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्रिस्तान ले जाने की तैयारी कर रहे परिजनों को रोका। पुलिस ने मृतक के परिजनों एवं मायके से पहुंचे बड़े पिता और पति को साथ थाने ले आए।

थाने पर पहुंचे मृतक के पिता मोहम्मद हनीफ ने बताया कि मेरे मरहूम भाई की बेटी को उसके ही पति ने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है। लेकिन मृतक के परिवार में कोई देखरेख करने वाला जिम्मेदार व्यक्ति नहीं है। जिसके कारण हम लोग कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। वही इस मामले में एसएस आई घनश्याम शुक्ला ने बताया कि अभी सुलह समझौता की बात दोनों पक्षों में चल रही है। मृतक के शव को घर पर ही रखवा दिया गया है। जैसा उच्चाधिकारियों का आदेश होगा किया जाएगा।

Exit mobile version