Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

5 बार अपने भाई के लिए मुझे छोड़कर गई थीं पत्नी श्वेता : विशाल सिंह

vishal singh

सुशांत जीजा

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनका परिवार टूट गया है। सभी जानना चाहते हैं कि सुशांत के साथ हुआ क्या। इसी बीच सुशांत के जीजा ने भाई-बहनों के बीच के रिश्ते के बारे में बताया। विशाल ने अपने ब्लॉग में लिखा कि 5 बार उनकी पत्नी(श्वेता सिंह कीर्ति) मुझे अमेरिका छोड़कर अपने भाई के साथ रहने के लिए आईं। विशाल सिंह ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उन्हें इस बात की शिकायत नहीं है कि उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर गईं बल्कि वह राजपूत परिवार के बॉन्ड की तारीफ करना चाहते हैं।

‘रसोड़े में कौन था’ पर बनाया अक्षय कुमार ने मीम, सोशल मीडिया पर वायरल

विशाल ने लिखा कि अब उन्हें दुख है कि वह ऐसी ट्रिप अब और नहीं कर पाएंगी क्योकि उनके परिवार का चमकता सितारा चला गया। विशाल ने आगे उन 5 अवसर के बारे में बताया। विशाल ने बताया कि साल 2014 में जब श्वेता को पता चला था कि परिवार में एक फंक्शन है और सुशांत वहां आएगा तो उन्होंने तुंरत टिकट बुक की और भारत चली गईं। मैं अगले महीने जून में फिर बेटी के साथ आया और वहां हमने सुशांत और बाकी परिवार के साथ समय बिताया।

विशाल मे बताया इसके बाद श्वेता फिर साल 2015 में रांची गईं जब सुशांत फिल्म एम एस धोनी की बायोपिक कर रहे थे। फिर 2016 में डिसाइड हुआ कि पूरा परिवार सुशांत की फिल्म एम एस धोनी साथ में देखेगे तब भी श्वेता यूएस से भारत आईं 3 दिन के लिए।

करीना कपूर ने बताया -तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में क्या की थी एक गलती

इसके बाद उन्होंने श्वेता के 2020 के ट्रिप के बारे में बताया जो उन्होंने अचानक बनाया, लेकिन उस समय वह एक्टर से मिल नहीं पाईं। विकास ने आगे लिखा कि अफसोस है कि वह ऐसे ट्रिप फिर नहीं बना पाएंगी।

Exit mobile version