सिर दर्द से परेशान पत्नी ने अपने पति को टुकड़ो में काटा, 4 दिन पहले ही हुई थी शादी

- in क्राइम, ख़ास खबर
मर्डरमर्डर

बिहार। बिहार के छपरा में मर्डर का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने सिर दर्द से परेशान होकर अपने पति की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि ये घटना गड़खा क्षेत्र के मुकीमपुर गांव की है।

रविन्द्र सिंह की सिंकी देवी से 4 दिनों पहले ही हुई थी शादी 

खबरों के अनुसार, मुकीमपुर निवासी रविन्द्र सिंह की सिंकी देवी से 4 दिनों पहले ही शादी हुई  थी। मृतक के भाई संतोष सिंह ने बताया की बीती रात उनके कमरे से काटने की आवाजें आने पर जब पूरा परिवार के लोगों ने खिड़की से देखा। अंदर सिंकी देवी गड़ासे से अपने पति के टुकड़े कर रही थी। इसके बाद घरवालों ने दरवाजा तोड़ दिया। जब तक वे अंदर पहुंचे, रविंद्र सिंह की मौत हो चुकी थी।

मर्डर

ये भी पढ़े : लखनऊ यूनिवर्सिटी : कैंपस में पूर्व छात्रों की गुंडई, प्रॉक्टर से लेकर डीन तक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा 

रविंद्र की यह दूसरी शादी थी जबकि आरोपी महिला की यह तीसरी शादी

पुलिस पूछताछ में सिंकी ने बताया है कि उसने सिर दर्द से परेशान होकर पति की हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस हत्‍या के इस कारण पर विश्‍वास नहीं कर रही। एसपी हर किशोर राय ने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मुकीमपुर गांव निवासी रविन्द्र सिंह ने गांव के ही एक मंदिर में 29 जून को सिंकी देवी से विवाह किया था। रविंद्र की यह दूसरी शादी थी जबकि आरोपी महिला की यह तीसरी शादी थी।

पत्नी ने गड़ासे से गर्दन काट कर दी  हत्या

मर्डर

गड़खा के थाना प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बताया कि मंगलवार की रात दोनों पति-पत्नी एक साथ सोए थे। महिला पर आरोप है कि रात को बिस्तर पर सो रहे अपने पति की गड़ासे से गर्दन काटकर हत्या कर दी। साथ ही बता दें की पुलिस को अभी हत्या के सही कारण का पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़े : इस इस्लामिक धर्मगुरु पर कसा शिकंजा, आज लाया जा सकता है भारत 

शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा 

फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ जरी कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मढौरा के दमोदरपुर गांव की रहने वाली सीकी देवी पर हत्या का आरोप है। आरोपी की गोद में दो साल की एक बच्ची भी थी।

loading...
Loading...

You may also like

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले पहुंचे दो संदिग्ध ईरानी गायब

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक