Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रदेश से शराब माफियाओं को पूरी तरह नेस्तनाबूद करेंगे : शिवराज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि राज्य में शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी रहेगा और इन्हें पूरी तरह समाप्त करने के बाद ही राहत की सांस लेंगे।

श्री चौहान ने यहां राज्य मंत्रालय में मंत्रिपरिषद की औपचारिक बैठक शुरू होने के पहले मंत्रियों को संबोधित किया। श्री चौहान ने कहा कि राज्य में शराब माफियाओं को पूरी तरह नेस्तनाबूद करना है।

श्री चौहान ने मंत्रियों से कहा कि वे अपने अपने विभागों से संबंधित एक ‘नया आइडिया’ दें, जिससे विचार विमर्श कर उसे लागू करने के संबंध में निर्णय लिया जा सके।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

मुख्यमंत्री ने राज्य की स्थानांतरण नीति का जिक्र करते हुए कहा कि आगामी अप्रैल में तबादलों पर से प्रतिबंध हटाया जाएगा। मानवीय और प्रशासनिक आधार पर एक पारदर्शी व्यवस्था लागू करने का प्रयास रहेगा। उन्होंने बजट की तैयारियों के संदर्भ में कहा कि प्रत्येक विभाग समीक्षा कर आवश्यक तैयारी कर लें।

उन्होंने राज्य में हाल के दिनों में गेंहू और धान की खरीदी के क्षेत्र में हुए बेहतर कार्य का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य का किसान संतुष्ट है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में 20 जनवरी से रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं, जिनमें मंत्री भी सहभागिता सुनिश्चित करें।

Exit mobile version